Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मोदी जी ये कैसा लॉकडाउन ? सड़कों पर फंसे लोगो के लिए जिला प्रशासन ने किया बसों का इंतजाम, बसों के अंदर बिठाया जा रहा सैकड़ों से ज्यादा यात्रियों को

बसों के अंदर भरी जा रही सैकड़ो लोगो की भीड़ जो हो सकती है खतरनाक साबित

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। सड़कों पर फंसे लोगों को घर पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन ने बसों का इंतजाम किया लेकिन बसों के अंदर लोगों को ठूस ठूस कर भरा जा रहा है ऐसे में कोरोनावायरस के संक्रमण के फैलने का खतरा कई गुना बढ़ जाता है जबकि प्रदेश सरकार और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल डिस्टेंसिंग की बात करते नजर आ रहे हैं लेकिन जो लोग सड़कों पर फंसे हैं उनको घर भेजने के लिए जिला प्रशासन की जल्दी कुछ इस कदर है कि एक एक बस में 100 से ज्यादा लोगों को भरकर भेजा जा रहा है। तस्वीरें गाजियाबाद एनएच 91और पुराने बस अड्डे की है जहां पर सड़कों पर फसें लोगों को बस में भरकर भेजा जा रहा है लेकिन यह तस्वीरें विचलित कर सकती हैं उसकी वजह यह है कि लोगों को भेड़ बकरियों की तरह इन बसों में भरा जा रहा है किसी को इस बात का जरा सा भी अंदेशा नहीं है अगर इनमें से किसी भी व्यक्ति विशेष को कोरोनावायरस हुआ तो एक व्यक्ति ही कितने लोगों को संक्रमित कर सकता है और यह बीमारी महामारी का रूप ले सकती है।

मोदी जी यह कैसा लॉकडाउन जहां सैकड़ों की तादात में हो रही इकट्ठा भीड़

दिल्ली और अन्य राज्यो से पैदल चलकर हजारो की संख्या में लोग गाजियाबाद के रास्तों से होकर गुजर रहे हैं। जिन्हें न पानी मिल पा रहा है न खाना और न ही जाने के लिए कोई सवारी जिसपर डीएम गाजियाबाद के आदेश पर एमजेंसी सेवाओ के तहत बसों का इंतजाम कराया गया है। पुराने बस अड्डे से यूपी के अलग अलग शहरों के लिए इन बसों से लोग भेजे जा रहे हैं। लेकिन ज्यादा जल्दबाजी में लोगो की भीड़ को बसों के अंदर भरा जा रहा है जो खतरनाक साबित हो सकता है। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन से हम यही अपील करेंगे अगर मदद इस तरह से करनी है तो बेहतर होगा कि मदद न ही करें…क्योंकि ऐसे तो हम कोरोना वायरस के खतरे को और ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button