Breaking Newsउत्तरप्रदेशएनसीआर

देखे वीडियो कैसे लॉकडाउन के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने पथराव में चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को किया घायल

चौकी प्रभारी की हालत गम्भीरता के चलते किया गया मेरठ रेफर,बाकि दो सिपाहियों का उपचार जारी, सूचना मिलते ही मौके पर घटनास्थल व बाद में जिला अस्पताल पहुंचे आलाधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह/विपिन कुमार

मुज़फ्फरनगर। मोरना जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के क़स्बा मोरना में दिन छिपते ही लॉकडाउन के दौरान ग्रामीणों की भीड़ को हटाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों की भीड़ ने पथराव कर दिया जिसमें एक दरोगा व दो कॉन्स्टेबल घायल हो गये जिनमे दरोगा की हालत घम्भीरता के कारण उन्हें मेरठ रैफर कर दिया जबकि दो सिपाहियों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घायल हुए पुलिसकर्मियों को अस्पताल लेकर पहुंचे,अधिकारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना में करहेड़ा मार्ग पर मोरना चौकी प्रभारी लेखराज सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन करा रहे थे तभी मुख्य मार्ग पर चौकी प्रभारी ने भारी भीड़ देखी जैसे ही चौकी प्रभारी ने भीड़ को तीतर बितर करने के प्रयास किये तभी भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव के साथ ही लाठी डंडों और रॉड से पुलिस कर्मियों को मार पीट करते हुए घम्भीर घायल कर दिया। हमले में चौकी प्रभारी लेखराज सिंह कॉन्स्टेबल रवि कुमार, व् जितेंद्र घायल हो गये आस पास के लोगों की सूचना पर यूपी 112 एंव थाना पुलिस मोके पर पहुंची और घायलों को भोपा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

घटना में घायल हुए पुलिसकर्मियों व घटना के बारे में जानकारी देते एसएसपी अभिषेक यादव

जहाँ से गम्भीर हालत में तीनो को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक देहात नेपाल सिंह क्षेत्राधिकारी भोपा राममोहन शर्मा प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया है और हमलावर कइयों को हिरासत में ले लिया गया। वहीं जिला चिकित्सालय पहुँचने और जहां चौकी प्रभारी लेखराज की हालत घम्भीरता के चलते उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया तो वहीं दोनों घायल सिपाहियों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया उधर सूचना मिलते ही एस एस पी अभिषेक यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों के हाल चाल जानने के बाद आगे की कार्यवाही के अधिनिस्थों को दिशा निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button