Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बुढ़ाना विधायक के समर्थकों ने मंत्री व विधायकों को घेरा, आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की उठाई मांग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में 15 अगस्त के दिन भी बुढाना विधायक उमेश मलिक प्रकरण का मामला सुबह से ही छाया रहा, यहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों एवं शहर के गणमान्य लोगों ने बुढाना विधायक के आवास पर पहुंचकर जहां किसान यूनियन के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया।

तो वही बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, के सम्मुख शहर के डाक बंगले पर पहुंचकर ऐसे उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यहां बुढाना विधायक उमेश मलिक ने अपने समर्थकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि 15 अगस्त के बाद कानून का राज जनपद में कायम कराया जाएगा,
अब जिले में किसी भी तरह की कोई भी घटना होने नहीं दी जाएगी यहां उमेश मलिक ने बताया कि जिस तरह कल हमारी गाड़ी, हमारे साथी, हमारे साथ ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों के साथ जबरदस्त मारपीट तोड़फोड़ की गई है, उससे ऐसा लगता है कि जिले में माहौल खराब करने का पूरा षड्यंत्र रचा गया था।

यहाँ डाक बंगले पर डॉक्टर संजीव बालियान, यूपी कौशल विकास के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, खतौली विधायक विक्रम सैनी भी मौजूद है जिनसे विचार विमर्श किया जा रहा है तथा विचार विमर्श के बाद ही इस पूरे मामले में आगे कुछ कहा जाएगा।

उधर इस पूरे मामले में ग्रामीणों की माने तो कल हुए विधायक की गाड़ी पर हमले के बाद क्षेत्र के तमाम लोग विधायक और अन्य मंत्रियों के साथ भोराकला थाने पर गए थे।

जिसमें हमलावरों के खिलाफ नामजद व अज्ञात में भी मुकदमा दर्ज है लेकिन बीते कल से अब तक आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है, हम सभी लोग चाहते हैं कि जिस तरह सत्ता में बैठे नेताओं के साथ इस तरह की घटना हुई और आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई तो आम आदमी को आखिर किस तरह इंसाफ मिलेगा।

जब यहां खुले आम जनप्रतिनिधियों पर ही हमले हो रहे है तो आम जनमानस का क्या होगा ?
जब इन लोगों पर इस तरह अराजकता फैलाकर हमले हो रहे हैं, गाड़ियों पर कालिख पोती जा रही है, यहां तक के पथराव भी किया जा रहा है तो आम आदमी का क्या होगा।

Tags

Related Articles

Back to top button