Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिर क्यों जनपद में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का कहर,महिला सहित कोरोना संक्रमित लोगो कि सँख्या हुई पांच

जबकि जनपद की ही रहने वाली महिला को अगर मिलाया जाये तो यह संख्या 5 तक जा पहुंची है हलाकि उक्त महिला की रिपोर्ट नोयडा से आने पर इसे जिले से नही जोड़ा जा है

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन को लेकर जिला पुलिस प्रशासन और सख्त हो गया है चिन्हित हॉट स्पॉट इलाकों में RRF फोर्स की तैनात के साथ ही सिलिंग की कार्यवाही की जा रही है।साफ सफाई एंव घर घर सर्वे आदि का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा अगर आलाधिकारियों की माने को कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 4 हो चुकी है। जबकि जनपद की ही रहने वाली महिला को अगर मिलाया जाये तो यह संख्या 5 तक जा पहुंची है हलाकि उक्त महिला की रिपोर्ट नोयडा से आने पर इसे जिले से नही जोड़ा जा है। अधिकारीयों की अगर माने तो यहां जिला प्रशासन अब सख्ती के मूड में आता दिखाई दे रहा है। जिसके चलते चिन्हित गांव शेर नगर, किदवई नगर, पुरकाजी आदि ग्रामों को पूरी तरह सील कर दिया गया है और लोगों को उनके घरों में ही रहने की अपील के साथ ही ड्रोन कैमरों से नजर रखीं जा रही है।

लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने के लिए इलाके को किया गया बेरिकेट्स

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला किदवई का है जहां बीती देर शाम क्षेत्र की एक मस्जिद में ठहरने वाले जमाती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके चलते रात्रि से लेकर आज दोपहर तक जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी भाग दौड़ करते देखे गए है यहां सड़कों पर दिखने वाली भीड़ को लेकर प्रशासन का एक्शन,भी साफ दिखाई दे रहा है। मुज़फ्फरनगर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड़ पर आते दिखाई दे रहे है अगर अकेले जनपद की बात करें तो यहां कुल पॉजिटिव की संख्या 4 है लेकिन सिसौली की महिला को अगर जोड़ा जाये तो यह संख्या 5 पहुँचती है हालांकि आलाधिकारी महिला की रिपोर्ट नोएडा अस्पताल से जोड़कर चल रहे है।

मामले की जानकारी देते हुए,एडीएम अमित सिंह

अब बात मुज़फ्फरनगर के किदवईनगर की करें तो बीती शाम यहां एक और पॉजिटिव जमाती मिला है जोकि दिल्ली निवासी बताया जा रहा है तथा यहां किदवई नगर में स्थित एक मस्जिद में जमात के लिए आया था जिसे मीरापुर के बी आई टी में कोरोटाइन् किया गया था जिसकी बीती देर शाम पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके चलते किदवई नगर में बैरियर लगाकर उस इलाके को सील कर दिया गया है जहां यह युवक ठहरा था। तो वहीं मैडीकल की टीमे तैयार कर चिन्हित इलाकों में सर्वे के लिए जिला प्रशासन ने भेजनी शुरू कर दी हैं।जिला पुलिस एंव प्रशासन ने पुरकाजी, शेरनगर, किदवई नगर इलाके में RRF फोर्स की भी तैनाती की है।

Related Articles

Back to top button