उत्तरप्रदेश

देखे वीडियो शहर में कैसे बिना मास्क, ग्लव्स और सेनेट्राइज के चल रही एम्बुलेस, चालकों व ऐ एमटियों ने किया कार्य बहिष्कार

समुचित व्यवस्था के बिना नही चलाएंगे एम्बुलेन्स

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में 108,102 एंव अन्य सरकारी एम्बुलेंस के चालकों और ई एमटियों ने आज दोपहर से अपना कार्य बहिष्कार कर दिया है उनका आरोप है एक तरफ देश भर में कोरोना जैसी घातक महामारी फैली हुई है जिससे हर कोई अपना बचाव करता दिख रहा है लेकिन जनपद मु0 नगर में चल रही 108, 102 एंव ऐ एल एस तमाम एम्बुलेंस के चालकों एंव इनपर तैनात डॉक्टरों ने आज कार्य बहिष्कार कर दिया है।

बिना मास्क व गल्प्स के चलवाई जा रही एम्बुलेंस के बारे में जानकारी देता, एम्बुलेंस चालक

उनका आरोप है की जनपद में चल रही सभी एम्बुलेंसों पर सुरक्षा किट,ग्लव्स,मास्क एंव सेनेट्राइज की समुचित व्यवस्था नही है जिस कारण हम कोरोना से संक्रमित मरीजो सहित विभिन्न मरीजों को ला ले जा रहे हैं। लेकिन कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए हमारे पास कोई भी संसाधन नही है यहां तक की आलाधिकारी भी हमारी तरफ कोई भी ध्यान नही दे रहे हैं।

समुचित व्यवस्था के बिना नही चलाएंगे एम्बुलेन्स :- चालक

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की हमारी सुरक्षा व्यवस्था ठीक रहे और कोरोना के चलते सरकारी कर्मचारियों की तरह ही हमारा 50 लाख का बिमा भी होना चाहिए। कार्य बहिष्कार में राहुल शर्मा, मोनू यादव, रमेश चंद,कुलदीप यादव, पुष्वेन्द्र, कृष्ण यादव,प्रकाश, अवनीश, मोहरपाल,वीरेंद्र,दीपांशु, विपिन आदि चालक एंव ई एम टी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button