Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिनदहाड़े बदमाशों ने पैट्रोल पंप पर फायरिंग कर 25 लाख लुटे, अखिलेश ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। जनपद में उस वक़्त पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जब मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए पैट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख रुपए की नगदी लूटकर मौके से फरार हो गए। दिल्ली-एनसीआर सहित गाजियाबाद जिले में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है इसकी बानगी देखने को उस वक़्त मिली है। जब गाजियाबाद जनपद के मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख रुपए लूट लिए है और मौके से फरार हो गए।

बता दे कि जनपद में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधिक मामले कम होने का नाम नही ले रहे है। लगातार हो रही वारदातों से पुलिस के भी होश उड़े हुए है।

कि आखिर इन बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर अंकुश कैसे लगाया जाए। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पूरे घटनाक्रम की एक्ससीलुसीव तस्वीरे भी सामने आई है।

मौका ए वारदात की तस्वीरें आपके सामने हैं जहां पुलिस भारी तादाद में इकट्ठा है वहीं दूसरी ओर पीड़ित पक्ष भी वहीं खड़ा हुआ है आपको बता दें मसूरी थाना क्षेत्र के ही एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले 4 पेट्रोल पंप कर्मी दो अलग-अलग बाइकों से बैंक में पैसा जमा कराने के लिए जा रहे थे।

सभी पीछे से दो बाइक पर तीन बदमाश सवार होकर आए और पेट्रोल पंप कर्मियों को ओवरटेक करने के बाद उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर तीन हवाई फायरिंग भी की फायर होने के बाद डरेसे में पेट्रोल पंप कर्मियों ने बैग बदमाशों के हवाले कर दिया और बदमाश 25 लाख रुपए से भरा हुआ बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

जिले में हुई 25 लाख की लूट की गूंज लखनऊ जा पहुंची। गाजियाबाद जिले में लूट की घटना की खबर आग तरह फैल गई जिले में हुई दिनदहाड़े लूट घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि “ग़ाज़ियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है।

भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है।

दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से जहां एक और आसपास के इलाके में दहशत है वहीं घटना की सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटनाक्रम का जायजा लिया मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें गठित की हैं साथ ही आसपास के इलाकों का सीसीटीवी भी खंगाला जा रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button