Breaking Newsउत्तरप्रदेश

CM योगी पहुंचे बुंदेलखंड, 142 करोड़ की परियोजना का बटन दबाकर किया लोकार्पण, हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

खबर वाणी ब्यूरो

चित्रकूट।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के दौरे में चित्रकूट पहुंचे जहां रसिन बांध का हवाई सर्वेक्षण किया इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीपैड पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रसिन बांध के पार्क में बने मंदिर में पूजा अर्चना की और इसके बाद रसिन बांध के चेक डैम में पहुंचकर 142 करोड़ की परियोजना का पूजा पाठ करते हुए बटन दबाकर लोकार्पण किया है साथ ही बांध की खूबसूरती का नजारा लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद की सेल्फी लेते हुए लोगों के साथ फ़ोटो खिंचवाई है।

वही लोकार्पण स्थल पर बुंदेलखंड का प्रसिद्ध दिवारी नृत्य को देखकर उनके पास जाकर दिवारी नृत्य का आनंद लिया और कलाकारों से उनका हालचाल जाना इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा स्थल पहुंचे।

जहां पर मंच पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय सहित एक जिला प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी आदि मौजूद रहे। मंच पर दीप प्रज्वलित करते हुए 50 करोड़ की लागत से चिल्ली मल परियोजना का बटन दबाते हुए लोकार्पण किया और लोगों को दोनों परियोजनाओं की बधाई दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि यह धरती अध्यात्म और वीरों की धरती है आप सब को शिवरात्रि की शुभकामनाएं देता हूं, पीएम मोदी के कारण बुंदेलखंड की धरती स्वर्ग तुल्य हो गई है, हम आभारी हैं पीएम के जो बुंदेलखंड की धरती को स्वर्ग तुल्य बनाया,बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे का कार्य पूरा होते ही दिली की दूरी 5-से 6घंटे हो जाएगी,कोल जातियों को अभियान चलाकर द CM/PM आवास देंगे।

अब हर घर नल और हर खेत में पानी पर योजनाओं के तहत दे रहे हैं, रसिन और चिल्लीमल परियोजनाओं से 5000 हेक्टेयर की भूमि सिंचित होगी , दोनों परियोजनाओं में 200 करोड़ के लगभग खर्च हुआ,यँहा के DM को कहूंगा कि जो रसिन और चिल्लिमल परियोजना है उनमें यँहा के बीटेक और पॉलिटेक्निक छात्रों को रोजगार दें।

आज जो किसानों को गुमराह कर रहे हैं जब इनकी सरकार मैं इनको अवसर मिला था तो उन्होंने क्या किया, यही लोग हैं जो किसानों को भड़का रहे हैं, 2014 में मोदी जी की सरकार बनी तो राज्य को पैसा दिया तो राज्य ने पैसा नहीं लिया हमारी सरकार बनी तो हमने पैसा लिया और परियोजनाओं को पूरा किया, किसान योजना के तहत बटाईदार किसानों को भी 500000 का बीमा देंगे, 60 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोनावायरस लगवाएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button