Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह बिना नंबर बाइक बरामद, पुलिस के आला आलाधिकारियों ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का था इनामी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है और पुलिस स्थानीय स्तर से लेकर जिला स्तर तक पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है, तो वहीं दूसरी तरफ वाहन चेकिंग कर रही पुलिस के साथ बदमाशों की उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब बाइक सवार बदमाश पुलिस के कहने पर नहीं रुके, और मौके से भागने लगे पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों को घेर कर रोकना चाहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किए जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल व् गिरफ्तार कर लिया गया। तो वही उसका एक साथी मौके से जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा हालांकि पुलिस ने फरार हुए बदमाश की तलाश में जंगल में काफी भाग दौड़ भी की लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका, उधर पकड़े गए बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह,कारतूस, खोका व एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है, बदमाशों और पुलिस के साथ मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह एवं थाना प्रभारी शहर कोतवाली योगेश शर्मा भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने स्थानीय पुलिस से जानकारी ली है।

गैंगस्टर व 307 सहित दर्जनों मामलों में काफी समय से चल रहा था वांछित ,मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश का एक साथी भी जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में स्थानीय पुलिस घंटों जंगल की खाक छानती रही मगर सफलता नहीं मिली।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत देवबंद -सहारनपुर स्टेट हाईवे की चौकी रोहाना क्षेत्र के अंतर्गत खानपुर रोड का बताया जा रहा है जहां दोपहर में चौकी इंचार्ज प्रवेश कुमार शर्मा मय दल बल के साथ क्षेत्र में वाहन चेकिंग करा रहे थे।

तभी विपरीत दिशा से एक बाइक पर उन्हें दो व्यक्ति आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाइक सवार बदमाश पुलिस के इशारे पर रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए जंगल की तरफ भागने लगे।

पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ अपना बचाव करते हुए भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और उन्हें रुकने के लिए ललकारा लेकिन काफी दूर जंगल में जाकर भाग रहे बदमाशों ने दोबारा से पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिसके चलते पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए भाग रहे बदमाशों पर फायर कर दिए। इस फायर में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से जहां बाईक सवार दोनों बदमाश लड़खड़ाते हुए गिर गए जिसमे गोली लगने एक बदमाश घायल हो गया तो वहीं उसका दूसरा साथी मौके पर ही बाइक छोड़ जंगल की तरफ भाग गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए जहां घायल बदमाश को कब्जे में ले लिया तो वही उसके फरार साथी की तलाश में जंगल में काफी भागदौड़ की लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस खोका सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम गुलबहार पुत्र अख्तर निवासी किशनपुर थाना भोपा हाल पता मौहल्ला हजीपुरा थाना सिविल लाईन मु0 नगर बताया है।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां उसका उपचार चल रहा है।

उधर मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह एंव थाना शहर कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा भी दलबल के साथ मोके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस से जानकारी हासिल की।

यहां पहुंचे सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया की पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी व् गैंगस्टर, 307 के मामलो सहित दर्जनों मुकदमो में वांछित चल रहा था।

इस मोके पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, थाना प्रभारी शहर कोतवाली योगेश शर्मा,चौकी इंचार्ज रोहाना प्रवेश कुमार शर्मा,एस आई हर स्वरूप गौतम,एस आई सुखबीर सिंह,हैड कांस्टेबिल सतीश तालान्, कांस्टेबिल ,सुभाष शर्मा, शुभनीस चौधरी पवन यादव दीपक कुमार आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button