Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रोटरी क्लब के भोजन वितरण कार्यक्रम का हुआ समापन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में बीते 21 दिनों के लोक डाउन होने के बाद से जहां एक तरफ विकट प्रस्थियों में फंसने वाले लोगों ,असहाय एंव जरूरतमन्दों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटरी क्लब की मदद पुलिस प्रशासन ने ली हुई थी जिसमे लगातार रोटरी क्लब मु0नगर द्वारा असहाय एंव जरूतमंदों के लिए भोजन की व्यवथा कर स्थानीय पुलिस की मदद की जा रही थी जिसके चलते शहर भर में असहाय और जरूतमंदों की मदद के लिए क्लब के सहयोग से भोजन बाँटने का कार्यक्रम चल रहा था जिसका आज समापन हो गया है रोटरी क्लब से जुड़े देवेन्द्र कुमार ने बताया की अगर पुलिस प्रशासन आगे भी रोटरी क्लब की मदद लेना चाहेगा तो हम सभी रोटेरियन इस पर भी विचार करेंगे।

दरअसल जबसे कोरोना महामारी ने पुरे विश्व के साथ ही भारत में भी अपनी दस्तक दी है तभी से लगातार लोक डाऊन का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।जिससे गरीब,असहाय और रोज मर्रा की रोजी रोटी कमाने वालों के सामने विकट प्रस्तिथि आ गई है जिससे निजात पाने और उनकी मदद के लिए जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन लगातार ऐसे लोगों की मदद करने जुटा हुआ है।

इसी कड़ी में पुलिस के साथ कन्धे से कन्धा मिलाए रोटरी क्लब मु0 नगर भी मैदान में कूदी रही और लगातार 15,16 दिनों तक रोटरी क्लब मु0 नगर द्वारा भोजन की व्यवस्था कर स्थानीय पुलिस की मदद की गई। रोटरी क्लब से जुड़े देवेन्द्र कुमार ने बताया की क्लब के सभी साथियों ने एक साथ मिलकर असहाय , जरूतमंदों के लिए भोजन के लगभग 300 पैकिट सुबह एंव 300 पैकिट शाम को पुलिस की मदद से बंटवाए है उन्होंने कहा की वे अब तक 6 हजार 8 सौ भोजन के पैकिट प्रशासन के सुपुर्द कर चुके हैं।

इस मदद में सभी रोटेरियन साथियों का भरपूर सहयोग रहा जिनमे डॉक्टर एम एल गर्ग, सुनील अग्रवाल, देवेन्द्र कुमार मूर्ति,विजय बंसल, सचिन गोयल, संदीप गर्ग सहित अनुज स्वरूप बंसल आदि का विशेष सहयोग रहा। इस भोजन कार्यक्रम का आज विधिवत समापन हो गया है उन्होंने कहा की यदि पुलिस प्रशासन रोटरी क्लब की आगे भी मदद लेना चाहेगा तो वे इसपर भी विचार करेंगे।

Related Articles

Back to top button