Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो: एक ही समुदाय के 2 पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,और ईट पत्थर! कई लोग हुए घायल

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। रविवार की शाम खतौली थाना इलाके के नई बस्ती में दो पक्षों में उस समय जमकर ईट पत्थर चले जब मोहल्ले के ही कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष के युवकों को लॉक डाउन का उलंघन करने के बारे टोक दिया जिस पर हुई कहा सुनी में दोनों पक्षों में जमकर लाठी डण्डे ओर ईट पत्थर चले।

इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए। मोहल्ले वासियो का कहना है कि पथराव के दौरान दोनों पक्षों की ओर से पत्थर बाजी हुई और एक दूसरे पर फायर झोकने के भी आरोप लगाए गए। हालांकि फायर होने की पुष्टि नही हो पाई।

हालात बेकाबू देख मोहलेवासियो ने पुलिस को सूचना दी जहाँ स्थानीय भारी पुलिस बल के साथ 112 की कई गाड़िया मौके पर पहूँच गयी।और घटना की जांच पड़ताल शुरू करदी।इस दौरान उपद्रव करने वाले करीब 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

और मोहलेवासियो को घरो में रहने की हिदायत दी।बहरहाल पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर लेकर अग्रिम कारवाही शुरू करदी है।उधर थाना कोतवाली पुलिस ने पूरे मोहल्ले की वीडियो ग्राफी कराई है जो लोग अनावश्यक घरो से बाहर निकल कर लॉक डाउन का उलंघन कर रहे है ऐसे लोगो के विरुद्ध खतौली पुलिस सख्त कार्यवाही करने में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button