Breaking Newsउत्तरप्रदेश

फिलहाल जिला नही निकल पाएगा रेड जॉन से क्योकि 2 सगे भाइयों सहित 3 युवक मिले कोरोना पॉजिटिव

जिला प्रशासन में मचा हड़कंप!

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। ज़िले में एक दिन राहत के बाद फिर चिंता की खबर आ गयी है। खतौली के चौधरी हरबंस लाल डिग्री कॉलेज में बनाये गए सेंटर में महाराष्ट्र से लाये गए कामगार ठहराए गए थे। जिनमे से आज 3 कोरोना संक्रमित पाये गए हैं जिन्हें आज देर शाम मु0 नगर मेडिकल कॉलेज के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है साथ ही साथ उक्त सेंटर को भी सेनेट्राइजेशन के साथ ही अब वहां हर तरह की सुरक्षा व्यस्वस्था कड़ी कर दी गई है।

मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव नए केस के बारे में दी जानकारी

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली का है जहां कसबे में स्थित हरबंस कॉलेज में क्वरंटाइन् सेंटर बनाया गया था जिसमे रविवार की देर शाम कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की रिपोर्ट आने के बाद एक बार फिर जनपद के रेड जोन में ही रहने की आशंका बढ़ गई है। उम्मीद लगाई जा रही थी कि जिला अब ग्रीन ज़ोन में आ जाएगा लेकिन ऐसा होता शायद अब दिखाई नही दे रहा है। बताया जाता है कि महाराष्ट्र से 11 मई को कुछ लोग ट्रक मे यहां आए थे, गंग नहर पटरी पर स्थानीय पुलिस ने इन्हें पकड़कर चौधरी हरबंसलाल डिग्री कॉलेज शहबाजपुर तिगाई में निगरानी में रखा था।इन 11 लोगों में से ही तीन ही लोग पॉजिटिव आए हैं। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं। तीनों ही लोग खतौली के मोहल्ला देवीदास के निवासी बताए जा रहे हैं।

जो कि महाराष्ट्र में मजदूरी करते थे और लॉक डॉउन होने के बाद ट्रक में सवार होकर खतौली पहुंचे थे।जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और डिग्री कॉलेज से तीनों युवकों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले जाकर आइसोलेट करा दिया गया है। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट करके कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि की है। तो वहीं ऐड डी एम एफ ने भी इस मामले में जानकारी दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button