Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो:जमीनी रंजिश में युवक ने कैसे की गोली मारकर हत्या

गोली मारकर आरोपी हुए मोके से फरार, पुलिस कार्यवाही में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद  में लॉकडाउन 4 के दौरान दिन छिपते ही जमीनी मामले में चली आ रही पुरानी रंजिश के दौरान एक युवक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब युवक गांव में अपने घेर में था, उधर गोली की आवाज और घायल की चीख पुकार सुनकर गांव के अन्य ग्रामीण व् परिजन मोके पर पहुंचे और घायल को उठकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित करते हुए शव मोर्चरी पर भेज दिया वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित सीओ सदर कुलदीप कुमार भी जिला अस्पताल सहित घटना स्थल पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल करते हुए जाँच पड़ताल में जुट गई हैं।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना छपार अंतर्गत गांव तेजल्हेडा का है जहां आपसी पुरानी जमीनी रंजिश के चलते बीती देर शाम गांव के ही युवक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह अपने घेर में था।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया की गांव तेजल्हेडा निवासी शिव कुमार उर्फ़ रिंकू पुत्र इलम सिंह की उसी के गांव निवासी नरेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी और आरोपी मोके से फरार हो गए है पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है तथा आरोपियों को किसी भी दशा में नही छोड़ा जायेगा।

वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिजन ने बताया की मृतक का आरोपियों के साथ ग्राम समाज की भूमी पर रास्ते को लेकर विवाद चला आ रहा था जोकि जिलाधिकारी सहित तहसील में भी विचारधीन चल रहा था जिसके चलते आज आरोपियों ने युवक की उसके घेर से खींचकर गोली मारते हुए उसकी हत्या कर दी।

Tags

Related Articles

Back to top button