Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के सामने अपराध न करने की हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खाई कसम, अपराध से की तौबा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद जहां गुंडे, बदमाश और भूमाफिया भूमिगत हो चले हैं तो वहीं कुछ बदमाश ऐसे भी हैं जो खुद ही थानों और पुलिस अधिकारियों के सामने प्रस्तुत होकर भविष्य में अपराध न करने की कसमें खाते दिखाई दे रहे हैं, ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर जनपद के शाहपुर थाना अंतर्गत उस वक्त देखने को मिला जब सीओ के सामने एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने हाथ जोड़कर न केवल माफी मांगी बल्कि भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई और अपराध से तोबा की है।

दरअसल मामला थाना शाहपुर अंतर्गत सीओ ऑफिस का है जहां आज हिस्टीशीटर बदमाश ने परिजनों के साथ सीओ दफ्तर पहुंचकर भविष्य में अपराध न करने की कस्मे खाई और अपराध से तोबा की है।

बताया जा रहा है की सीओ के दफ्तर में पहुंचने वाला बदमाश शाहपुर थाने के टॉप 10, हिस्ट्रीशीटर बदमाश सनव्वर पुत्र मोहब्बत है। जिसने अब जिंदगी में कभी अपराध न करने की कसम खाई है और अपराध से तौबा भी कर ली है उक्त बदमाश के खिलाफ लूट, चोरी,व मारपीट के 1 दर्जन मुकदमे दर्ज बताये गए है।

पुलिस अधिकारीयों की माने तो थाना शाहपुर क्षेत्र के ग्राम कसेरवा के रहने वाले उक्त बदमाशद्वारा स्वयं क्षेत्राधिकारी बुढाना कार्यालय पहुंचकर भविष्य में कोई भी अपराध न करने व अपराध मुक्त जीवन बिताने की शपथ क्षेत्राधिकारी बुढाना के समक्ष ली गयी है।

◆अपराध न करने की कसम खाने वाले बदमाश का नाम पता।

सनव्वर पुत्र मौहब्बत निवासी कसेरवा थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर है। जिसके खिलाफ लूट,डकैती, गैंगस्टर जैसी धाराओं में जनपद मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों सहित गाजियाबाद, दिल्ली में भी 30 अभियोग पंजीकृत बताये गए है।

यहां सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया की आज उनके ऑफिस में थाना शाहपुर के हिस्टीशीटर बदमाश ने आत्मसमर्पण करते हुए भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है और आगे से अपराध से तोबा भी की है।उसे समझाया गया है की पुलिस उस पर नजर बनाये हुए है अगर वह अपराध की दुनिया छोड़कर सही जिंदगी जीना चाहता है और सही काम करेगा तो पुलिस उसे कुछ नही कहेगी लेकिन अगर उसने अपराध किया तो पुलिस उसे नही छोड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button