Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो: अंधेरा होते ही पुलिस और बाईक सवार बदमाशों के बीच कैसे हुई मुठभेड़,

पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल व् साथी सहित गिरफ्तार,पकड़े गए बदमाशो के कब्जे 2 तमंचे कई कारतूस एंव एक बाईक भी बरामद।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत गांव पिन्ना के जंगल में दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब स्थानीय पुलिस वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी तभी बाईक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रोकना चाहा मगर बदमाश पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए फरार होने लगे जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों बदमाशों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत शामली रोड पिन्ना बाईपास का है जहां देर शाम स्थानीय पुलिस लोक डाऊन का पालन कराने के उद्धेश्य से वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी। तभी अचानक पुलिस ने बाईक पर सवार दो युवकों को आते हुए देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया जिस पर बदमाशो ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए मोके से फरार होने का प्रयास किया।

जिस पर पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशो का पीछा किया और मामले की जानकारी आलाधिकारियों को भी दे दी चन्द मिनटों में ही थाना शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान्, सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित भारी फ़ोर्स मोके पर जा पहुंचा और बदमाशों की घेरा बन्दी करने का प्रयास किया जिस पर बदमाशों ने दोबारा पुलिस टीम पर फायर किया जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायर किया जिसमे गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा, तो वहीं दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने धर दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाशों की शिनाख्त भूरा पुत्र फैयाज निवासी मौहल्ला दींन मोहमद सुजड़ु जोकि गोली लगने से घायल हुआ है। वहीं उसका साथी इरशाद पुत्र इस्लाम निवासी उपरोक्त भी पकड़ा गया है सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया की घायल बदमाश बीती देर रात्रि में हुई मुठभेड़ के दौरान मोके से फरार हो गया था।

Tags

Related Articles

Back to top button