Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीड़ भाड़ की जगह न रखवाएं पटाखे,हो सकता है जान माल का नुकसान, क्रांति सेना

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर क्रांति सेना ने घनी आबादी में आतिशबाजी के भंडार को बंद कराने की मांग को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन, ज्ञापन में मांग की गई की एक तो घनी आबादी में पटाखें न रखवाए जाएँ वहीं दूसरी मांग देवी देवताओ के चित्र छपे पटाखों की बिक्री पर प्रतिबंध लगे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने आज एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि मुख्य बाजार एवं घनी आबादी के क्षेत्रों में आतिशबाजी के थोक विक्रेता भंडार स्टॉक करने की तैयारी कर रहें है जिससे कभी भी कोई भी दुर्घटना घट सकती है।

एवं जान माल का नुकसान भी हो सकता है और इसके अतिरिक्त आतिशबाजी विक्रेता द्वारा हिंदू देवी-देवताओं के चित्र वाले पटाखे भी बाजारों में बेचे जा रहे हैं जिससे कि हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंच रही है।

वह मांग करते हैं कि दालमंडी ,पान मंडी ,भगत सिंह रोड ,हनुमान चौक, नई मंडी ,गांधी कालोनी, भोपा रोड, आदि क्षेत्रों में भीड़ भाड़ वाली जगहों पर पटाखों की बिक्री ना होने दिया जाए। एवं हिंदू देवी-देवताओं के चित्र वाले पटाखे भी प्रतिबंध किये जाए अन्यथा क्रांति सेना आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Related Articles

Back to top button