Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंगा घाट का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, ज्येष्ठ गंगा स्नान होगा कल

खबर वाणी सवाददाता

मुज़फ्फरनगर/भोपा। जिलाधिकारी अरविन्द मल्लपा बंगारी ने सोमवार को शुकतीर्थ पहुँचकर स्नान मेले की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया व गंगा घाट पर पुष्प व प्रसाद बेंचने वालों की भीड़ को मौके से हटवाया, गंगा घाट पर भीड़ न होने देने के अधिनीस्थो को आदेश भी दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की पौराणिक तीर्थ नगरी शुक्रतीर्थ में ज्येष्ठ दशहरा गंगा स्नान मेले का आयोजन जिला पंचायत द्वारा किया जा रहा है।मंगलवार की सुबह मुख्य स्नान में लाखों श्रद्धालु गंगा मैया में डुबकी लगा स्नान करेंगे स्नान मेले के दौरान सभी व्यवस्थाओं को लेकर कोई भी कोर कसर प्रशासन ने नही छोड़ रखी है। सोमवार को गंगा घाट पर पहुँचे जिलाधिकारी अरविन्द मल्लपा बंगारी ने सभी व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया तथा गंगा घाट पर पुष्प व प्रसाद बेंचने वालों की भीड़ को वहाँ से हटवाया।

साथ ही गंगा घाट आने वाले श्रद्धालुओं के लिये उचित स्थान बनाने के आदेश अधिनिस्थ अधिकारियों /कर्मचारियों को दिये है तो वहीं रात्रि में भी प्रकाश व्यवस्था व स्वच्छता को लगातार मजबूत बनाये रखने के भी आदेश दिये गए है गंगा में इस बार हो रहे उचित जल प्रवाह को भविष्य में भी बने रहने के लिये कार्य योजना बनाने के प्रति स्थानीय श्रद्धालुओं सहित साधू सन्तों को आश्वासन दिया है।

इस दौरान उपजिलाधिकारी जानसठ अभिषेक कुमार, नायब तहसीलदार जसमेन्द्र सिंह, जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी जितेन्द्र कुमार तोमर, सी ओ भोपा राम आशीष यादव, प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार, बीडीओ सतीश कुमार, अक्षय शर्मा, डॉ.महकार सिंह, विनोद शर्मा आदि अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button