Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ससुराल की प्रताड़ना से तंग आकर महिला बैठी धरने पर, योगी सरकारमे महिलाओं का हो रहा उत्पीड़न

12 घन्टो से भी ज्यादा समय हो चूका, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस भी नही दिला पाई इंसाफ

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में योगी सरकार के महिला सशक्तिकरण ,महिला सुरक्षा व्यवस्था, एवं जननी सुरक्षा की पॉल यहां उस वक्त खुलती नजर आई,जब एक पीड़ित महिला 12 घंटों से भी अधिक समय से ससुराल की प्रताड़ना से तंग आकर ससुराल के घर के बाहर धरना देकर बैठ गई।

पीड़ित महिला व् उसके परिजनों का आरोप है कि 16 साल से अधिक समय बीत जाने के बाद अब ससुराल पक्ष पीड़ित महिला को घर से बाहर निकाल अपने पुत्र की दूसरी शादी करने के प्रयास में है बात अगर स्थानीय पुलिस की करें तो यहां मोके पर पहुंची पुलिस भी पीड़ित महिला को इंसाफ नही दिला पाई है उल्टा महिला को ही धमकाकर चली गई।

दरअसल पूरा मामला थाना नई मंडी अंतर्गत कूकड़ा गांव का है जहां आज एक महिला सुबह सात बजे से अपनी ससुराल की प्रताड़ना से तंग आकर ससुराल के बाहर धरना देकर बैठ गई।

पीड़ित महिला का आरोप है की उसकी ससुराल में पति व् सास उसके साथ पिछले काफी समय से मार पीट करते चले आ रहे थे महिला काफी समय से यह सब झेल रही थी लेकिन आज उस वक्त वह छली सी रह गई जब ससुराल पक्ष ने दिन निकलते ही उसे मार पीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़ित महिला के दो बच्चे भी बताये जा रहे है वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला के भाई विपिन पुत्र मांगे राम निवासी गांव किनोनी थाना शाहपुर ने परिजनों सहित मोके पर पहुंचकर समाज के कई लोगों की मौजूदगी में ससुराल पक्ष को भी समझाने का प्रयास किया मगर वे नही माने।

विपिन का कहना है की जब तक हमे इंसाफ नही मिल जाता तब तक हम यहां धरना देकर बैठे रहेगें उन्होंने कहा की क्या योगी सरकार में महिलाओं का इसी तरह उत्पीड़न होता रहेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button