Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP : आरती के वक़्त हिलने लगा भगवान हनुमान का गदा, सभी पुजारी रह गए चकित : देखें वीडियो

खबर वाणी संवाददाता

बरेली।  यूपी के बरेली से एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हो रहा है। दरअसल बरेली शहर के बड़ा बाग इलाके स्थित हनुमान मंदिर में मंगलवार शाम को मंदिर के पुजारी हनुमान आरती कर रहे थे। उसी दौरान भगवान हनुमान का गदा हिलने लगा। जिसे देखकर एक पल के लिए मंदिर के पुजारी डर गए, हालांकि मंदिर के पुजारियों ने पूजा नहीं रोकी और आरती करते रहें।

इस घटना के बाद यूपी सरकार के पूर्व वित्तमंत्री और मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने बताया कि गदा हिलना अद्भुत घटना है।

यह भगवान हनुमान द्वारा शुभ संकेत है। मंदिर के पुजारियों और पदाधिकारियों के अनुसार पूजा के दौरान गदा हिलने का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। गदा हिलने की घटना के बाद मंदिर के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल के साथ-साथ बड़ा बाग मंदिर प्रबंधन समिति ने भगवान हनुमान के गदा हिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।

भगवान हनुमान के गदा हिलने के बाद से अब कुछ लोग इसे भगवान हनुमान की अनुकम्पा, तो कुछ लोग इसे चमत्कार बता रहे हैं। आपको बता दें कि खबरवाणी ऐसी किसी भी खबर का ना तो समर्थन करता है और ना ही पुष्टि करता हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button