Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भोपा रोड पर बनेगा भव्य पी डब्ल्यू डी गैस्ट हॉउस, कपिल देव अग्रवाल यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी अंतर्गत भोपा रोड पर पी डब्ल्यू डी के गैस्ट हॉउस बनाये जाने की स्वीकृति मिलने के बाद आज यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिला प्रशासनिक अधिकारीयों सहित पी डब्ल्यू डी के अधिकारीयों को साथ लेकर स्वीकृत जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया है यहां कपिल देव अग्रवाल ने बताया की यहां पी डब्ल्यू डी का भव्य गैस्ट हॉउस बनाया जायेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री एंव सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल की मांग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुजफ्फरनगर में नए पी.डब्ल्यू.डी.गैस्ट हॉउस के निर्माण की स्वीकृति प्रदान की है जिसके चलते चिन्हित जमीन का आज स्थलीय निरीक्षण करने के लिए राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल विभागीय अधिकारीयों एंव जिला प्रशासन के अधिकारीयों को साथ लेकर मोके पर पहुंचे।

जहां उन्होंने जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया और बताया की जनपद में वीआईपी आगंतुकों के ठहरने के लिए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित नए पी.डब्ल्यू.डी. गेस्ट हाउस के निर्माण को लंबे समय से हम लोग प्रयासरत थे।

कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय राजमार्ग 58 से सटे किमी0-122 के समीप पुराने बाईपास की अनुपयोगी भूमि पर नए निरीक्षण भवन निर्माण की स्वीकृति प्रदान की है।

मंत्री कपिल देव ने अधिशासी अभियंता एस.पी. सिंह, ए.ई. एस.के. सैनी एवं पी.डब्ल्यू.डी. के अन्य अधिकारियों के साथ आज साइट का स्थलीय निरीक्षण कर अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये।

उन्होंने निर्माण कार्य की उच्च गुणवत्ता एवं आधुनिक सुविधाएं सुनिश्चित करने को कहा और
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का धन्यवाद देते हुए बताया कि यहाँ लगभग 4 करोड़ की लागत से 5,000 वर्ग मीटर में 8 कक्षों का एक भव्य गेस्ट हाउस बनेगा
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश के चंहुमुखी विकास को कृत संकल्पित है।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष हरेंद्र पाल, कपिल त्यागी, जिला पंचायत सदस्य तरुण पाल, सागर बाल्मीकि आदि क्षेत्रीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button