Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP : योगी आदित्यनाथ समेत 50 मुख्य जिलों को बम से दहलाने की धमकी।

खबर वाणी संवाददाता

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस को शुक्रवार (आज) लगभग 2 से 3 बजे के बीच धमकी भरा मैसेज प्राप्त हुआ है। मैसेज करने वाले उपद्रवी ने यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा UP112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग मुख्य शहरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने मैसेज में लिखा कि वह यूपी 112 की बिल्डिंग को भी बम धमाके से उड़ा देगा। इसके साथ ही मैसेज करने वाले उपद्रवी ने सरकार और पुलिस को चुनौती देते हुए कहा है कि हम एक एक धमाके से पूरी यूपी को दहला देंगे।

सरकार चाह कर भी कुछ नहीं कर पायेगी। सरकार सिर्फ बम धमाकों से यूपी को दहलती हुई देखती रहेगी। वहीं दूसरी तरफ मैसेज मिलने के बाद से पूरे लखनऊ को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। हर मुख्य बाजारों पर डॉग स्क्वायड से चेकिंग की जा रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

● पहले भी मिल चुकी है योगी आदित्यनाथ को धमकी

आपको बता दें कि अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ को दो युवकों ने बम से उड़ाने की धमकी दी थी जिसके बाद लखनऊ की एसटीएफ टीम ने एक युवक को मुंबई से जबकि दूसरे युवक को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया था। वहीं शुक्रवार दोपहर को एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ समेत उत्तर प्रदेश में 50 मुख्य शहरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

धमकी मिलने के बाद पूरी यूपी में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। जबकि राजधानी लखनऊ को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। अगर पुलिस को किसी भी व्यक्ति पर संदिग्ध होने का शक लगता है, तो उसे रोककर पूछताछ की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button