Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

खबरवाणी EXCLUSIVE : BJP सभासद के भाई ने की हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : पिछले दो-तीन दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी सभासद का भाई बंदूक में गोली भरकर हवाई फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के अनुसार ये वीडियो हाल ही का बताया जा रहा है। वहीं इस वीडियो में दिख रहा युवक गाज़ियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के वार्ड नंबर 6 मधु विहार से सभासद अमित कसाना का छोटा भाई अनुज कसाना बताया जा रहा है।

देखे वीडियो : कैसे हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है BJP सभासद का भाई

तकरीबन 16 सेकेंड के इस वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है। जैसे कि मानो ये वीडियो अनुज ने खुद किसी अन्य व्यक्ति से बनवाया है। अनुज वीडियो में कुछ सेकेंड भर कैमरे पर देखते हुए नजर आ रहा है। लेकिन अनुज ने ये वीडियो क्यों और किस मकसद से बनवाया है। इसके साथ ही बंदूक लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी? बंदूक किसकी है और किसके नाम पर है? इन सभी बातों की अभी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस वीडियो में बीजेपी सभासद का भाई अनुज कसाना पहले तो बंदूक से मैगज़ीन निकालता हुआ दिख रहा है।।उसके बाद मैगज़ीन में गोली भरकर वापस मैगज़ीन को बंदूक में डाल देता है। फिर अनुज बंदूक को पीछे की तरफ खीच कर बंदूक को लोड करता है और उसके बाद बड़े ही फिल्मी अंदाज़ में हवाई फायरिंग कर देता है।

फिलहाल एसएसपी कलानिधि और एसपी सिटी मनीष मिश्रा के संज्ञान में मामला पहुंचने के बाद गाजियाबाद पुलिस इस वायरल वीडियो के पुष्टिकरण में लग गई है। पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है की अनुज ने वीडियो क्यों बनाया? किस मकसद से बनाया गया? बंदूक लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी? बंदूक किसकी है और किसके नाम पर है? इन सब जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। फिलहाल अभी इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button