Breaking Newsउत्तरप्रदेश

स्टील फैक्ट्री में हुई मजदूर की मौत पर हंगामा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नेशनल हाईवे 58 पर स्थित एक स्टील फैक्ट्री में मजदुर की मौत हो जाने पर भारी हंगामा खड़ा हो गया , मजदुर की मौत की खबर पर उसके परिजनों सहित सैंकड़ों ग्रामीण मोके पर पहुंचे जहां इंसाफ न मिलता देख उन्होंने इस मामले की सूचना भारतीय किसान यूनियन को भी दे दी सूचना मिलते ही भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मोके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को मुआवजे दिलाये जाने तक धरना प्रदर्शन पर बैठ गए, उधर खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मोके पर पहुंची और जाँच पड़ताल में जुट गई।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के नेशनल हाईवे 58 पर पर स्थित एक स्टील फैक्ट्री का है जहां दिन निकलते ही क्षेत्र के गांव बेगराजपुर निवासी रवि कश्यप पुत्र सहेंद्र की मिल में काम करते वक्त एक बड़े लोहे के नीचे दबने से मोके पर ही दर्दनाक मोत हो गई मजदुर की मौत की सूचना वहां काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने उसके परिजनों को दे दी।

सूचना मिलते ही गांव बेगराजपुर से उसके परिजन व् सैंकड़ों ग्रामीण मोके पर पहुँच गए जहां परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस के साथ ही भारतीय किसान यूनियन को भी दे दी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मोके पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया यहां सभी ने एक स्वर में कहा की जब तक मुआवजा नही मिलेगा शव नही उठने देंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button