Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मामूली बात पर दो पक्षो में हुआ जमकर हुआ खूनी संघर्ष, पुलिस में मौके पर पहुँचकर संभाली स्थिति

समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने सम्भाली स्थिति महिला सहित तीन लोग हुए घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना में मामूली बात पर दो अलग-अलग पक्षों में हुआ जमकर विवाद,बच्चे को लेकर हुए विवाद में बड़ों के बीच पहुंच गया मामला जिसमें एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए उधर समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत के चलते महिला व् पुरुषों को बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां सूचना मिलते ही बुडाना विधायक उमेश मलिक भी घायलों का हाल जानने के लिए बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और अपने बेतुके बयान के लिए चर्चा में रहने वाले विधायक उमेश मलिक ने एकतरफा लाठी चलाने की बात कही,जिसमे उन्होंने कहा की आज उन्हें(आरोपियों) को ऐसा सबक सिखा दिया जाएगा कि वह पूरी जिंदगी ध्यान रखेंगे बहुत दिनों से गुंडागर्दी कर रहे हैं अब उनकी बदमाशी निकाल दी जाएगी।

दरअसल पूरा मामला बुढ़ाना थाना क्षेत्र के भारत हॉल चौराहे का है जहां पर आज दोपहर एक बच्चा अपने घर से सामान लेकर बाहर सड़क पर अपनी दुकान पर जा रहा था वहीं पड़ोस में रहने वाले आबिद ने ऊपर से नीचे चाबी फेंकर मारी तो वह चाबी बच्चे के सिर पर जा लगी। जिससे रोता हुआ बच्चा अपने घर पर गया और अपनी मां को सारा घटनाक्रम बताया उसकी मां ने जब चाबी फेंकने वाले शख्स को कहा तो इस आरोपी ने बच्चे की मां से अभद्रता व् गाली गलौज कर दी।

विवाद इतना बढ़ गया कि मामला बड़ों के बीच पहुंच गया आबिद पक्ष के लोगों ने पथराव के साथ-साथ धारदार हथियारों से बच्चे पक्ष पर हमला कर दिया जिसमें महिला सहित तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया और आरोपी वहां से फरार हो गए। इस घटनाक्रम के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में महिला सहित गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और फरार आरोपियों की तलाश में गई।

उधर इस घटनाक्रम के बाद यह मामला बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के दरबार में पहुंचा तो बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक भी घायलों का हाल जानने के लिए बुढ़ाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे और मोके पर ही पीड़ितों से कहा कि गिरफ्तारी होगी और एकतरफा लाठी बज्वाऊंगा आज उन्हें ऐसा सबक सिखाया जायेगा की पूरी जिंदगी ध्यान रखेंगे बहुत दिनों से यह गुंडागर्दी कर रहे हैं आज इनकी बदमाशी निकाल दी जाएगी।

उधर जब इस सम्वन्ध में बुढ़ाना सीओ विनय गौतम से बात की गई तो उन्होंने बताया है कि बच्चे के विवाद को लेकर मामला बड़ों में पहुंच गया जिससे एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए है पुलिस ने दूसरे पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में ले लिया और जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button