Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गन्नों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराया नगरपालिका का वाहन, तीन युवक घायल

बड़ा सवाल : नगर पालिका परिषद का वाहन 3 लोग बिना बताए कहा लेकर जा रहे थे? भोपा क्षेत्र में गन्नों से भरे ट्रैक्टर ट्राली जा टकराया

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। भोपा उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत ककराला – मोरना मार्ग पर दिन छिपते ही राहगीरों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर लिखा एक छोटा हाथी विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराया। टक्कर इतनी भीषण थी कि छोटा हाथी सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाल इलाज के लिए पहले भोपा स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया जिसके बाद तीनो को जिला चिकित्सालय मु०नगर भेजा गया।

जहां मु०नगर जिला अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा एक युवक की हालत गम्भीरता के चलते उसे हायर सेंटर रैफर किया गया। यहां पुलिस द्वारा जानकारी दी गई कि तीन युवक नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर लिखी एक गाड़ी(छोटा हाथी) से भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत ककराला- मोना मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए हैं जिनसे मिले कागजातों के आधार पर उनकी शिनाख्त

1: भारत पुत्र रामपाल निवासी अलमासपुर थाना नई मण्डी मु०नगर।
2: विक्रांत पुत्र दीनानाथ निवासी अलमासपुर थाना नई मण्डी मु०नगर।
3: अर्जुन पुत्र संजय निवासी शेखपुरा खतौली थाना खतौली मु०नगर हैं।

तीनों युवक शराब के नशे में चोर थे तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है अभी मामले की जानकारी की जा रही है कि आखिर मुजफ्फरनगर की नगर पालिका परिषद से संबंधित छोटा हाथी को लेकर यह लोग भोपा क्षेत्र में क्या करने आए थे जांच उपरांत ही इस पूरे मामले में आगे कुछ कहा जाएगा।वहीं पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि छोटा हाथी में सवार तीनों युवकों के पास कोई भी वैध लाइसेंस छोटा हाथी को चलाने का नहीं मिला है इस लापरवाही पर भी पुलिस अधिकारियों को सूचना कर इसकी जांच पड़ताल करेगी।

• बड़ा सवाल और बड़ी लापरवाही…

जी हां यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है और बड़ी लापरवाही पर है कि आखिर बिना वैध लाइसेंस के नगर पालिका परिषद के छोटा हाथी यानी कमर्शियल वाहन को चलाने की इजाजत किसने और किसके इशारे पर दी है। दूसरा यह है कि नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर लिखा यह वाहन आखिर नगर क्षेत्र को छोड़कर ग्रामीण इलाके में क्या करने चला गया ?

यदि इस वाहन से किसी राहगीर, साइकिल सवार, मोटरसाइकिल सवार या अन्य किसी को गंभीर चोट या उसकी मौत हो जाए तो आखिर इस पूरे मामले में जिम्मेदार कौन होगा? आखिर वो कौन सा नियम और कायदा कानून है जो नगर पालिका परिषद के कूड़ा वाहनों पर बिना लाइसेंस के वाहन चालकों की तैनाती कर दी गई आखिर इस पूरे मामले में कौन जिम्मेदारी लेगा??।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button