Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक्ट्रेस आबशार फैजी ने फीता काटकर की डांस व मॉडलिंग के आडीशन की शुरुआत

खबर वाणी / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। मैग्नेट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले मई माह में मेरठ में आयोजित होने वाले दंगल आफ डांस सीजन थ्री व इंडिया शाइन- 2021 नामक कार्यक्रम के आज शनिवार के दिन मुजफ्फरनगर शहर में आडीशन हुए। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आडीशन कार्यक्रम में पहुंची फिल्म अभिनेत्री आबशार फैजी ने सभी प्रतिभागियों के टैैलेंंट की खूब सराहना की। बताया जाता है कि आज शनिवार के दिन मुजफ्फरनगर शहर में रुड़की रोड पर सहारनपुर बस स्टैंड के पास मौहल्ला रामपुरी में बाम्बे टेलर्स के सामने स्थित इनफिनिटी डांस स्टूडियो में फिल्म अभिनेत्री आबशार फैजी पहुंची।

जहां पर उन्होंने आडीशन दे रहे सभी बच्चों की प्रतिभा की सराहना की। यहां पर कार्यक्रम के आर्गेनाइजर प्रदीप आर्य ने अभिनेत्री आबशार फैजी को बुके देकर सम्मानित किया। यहां पर कोशिका वत्स, अनिवार्य शर्मा, शिवानी, रितिक राज, शिवा टाक, साहिल, अनम, कुणाल, सलोनी, देव, रिधिमा चौहान, दिव्या गुप्ता, विनोद और रोहित कुमार आदि कई प्रतिभागियों ने प्रतिभाग कर डांस और मॉडलिंग का आडीशन दिया।

ये आडीशन मेरठ में होने वाले आल इंडिया डांस व मॉडलिंग चैम्पियनशिप के लिए किया गया। आडीशन में मुख्य अतिथि के रूप में हिंदी शार्ट फिल्म डियर मोम की नायिका आबशार फैजी ने कहा कि यहां के बच्चे काफी टेलेेंटिड हैं। इस आडीशन में डांस और मॉडलिंग के शोकीन‌ हर उम्र के प्रतिभागियों ने भाग लिया है जो कि काबिल ए तारीफ है। मुख्य अतिथि एक्ट्रेस आबशार फैजी ने अपने कर कमलों द्वारा सभी सलेक्टिड प्रतिभागियों को मैडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

इससे पहले आडीशन कार्यक्रम का शुभारंभ आबशार फैजी ने फीता काटकर किया। यहां पर आबशार फैजी का फूल मालाओं से स्वागत कर उनको गिफ्ट देकर सम्मानित भी किया गया। सभी प्रतिभागियों ने मुख्य अतिथि एक्ट्रेस आबशार फैजी के साथ सेल्फी और फोटोग्राफ्स भी लिए। आबशार फैजी ने यहां पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वे हिंदी शार्ट फिल्म डियर मोम में काम कर चुकी हैं।

अति विशिष्ट अतिथि भारतीय मोदी आर्मी के मुस्लिम प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष साजिद जाफरी रहे। जिन्होंने आडीशन में आए प्रतिभागियों को अपनी और से नगद राशि देकर सम्मानित किया। इस दौरान एन फार न्यूज के एडीटर नसीम कुरैशी, टीम मेंबर्स रोहित कुमार, रितिका सैनी, अजय सैनी और विनीत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button