Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सोती रही जनपद में पुलिस, प्रधान प्रत्याशियों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में निकाला विजय जुलूस, जमकर उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां

सख्त आदेश के बाद भी प्रत्याशियों ने निकाला विजय जुलूस, कोरोना प्रोटोकाल की जुलूस में जमकर उड़ी धज्जियां

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। सुप्रीम कोर्ट और राज्य सरकार के सख्त आदेशों के बाद भी जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में प्रत्याशियों ने विजय जुलूस में जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, विजई प्रत्याशियों ने हजारों की भीड़ के साथ लोगों को इकट्ठा कर जुलूस निकाला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि एक वीडियो मुजफ्फरनगर जनपद के पृथ्वी थाना क्षेत्र गांव मांडी का बताया जा रहा है और दूसरा वीडियो खतौली थाना क्षेत्र के बोर्ड शेखपुरा गांव का बताया जा रहा है इन दोनों वीडियो में विजय प्रत्याशियों ने प्रदेश सरकार द्वारा आदेशित कोरोना गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन कर जमकर धज्जियां उड़ाई हैं।

आपको बता दें कि मतगणना के साथ ही जिले के दोनों अधिकारियों ने सख्त आदेश दिए थे कि कोई भी प्रत्याशी जीत का जश्न और जुलूस नहीं निकालेगा अगर किसी भी प्रत्याशी ने कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

जिले के दोनों अधिकारियों के आदेश के बाद भी विजई प्रत्याशियों ने जमकर जुलूस निकाला और जनपद गीत पुलिस सोती रही आपको बता दें कि खतौली थाना क्षेत्र के भूड़ से लेकर शेखपुरा रोड तक विजय प्रत्याशी रवि दत्त नामक प्रधान ने लोगों के कंधे पर बैठ कर बड़ी तादात मैं जीत की रैली निकाली विजई प्रत्याशी रवि दत्त प्रधान की जुलूस रैली निकलने की स्थानीय पुलिस को  जरा भी भनक नहीं लगी।

वही बात करें दूसरी वीडियो की तो दूसरा वीडियो तीतरी थाना क्षेत्र के गांव मांडी का बताया जा रहा है जहां बीती देर शाम होते ही गांव में विजय रियाज प्रधान पद का उम्मीदवार घोषित होते ही उसके हजारों समर्थकों ने ग्रामीण क्षेत्रों में रियाज को घोड़ा बोगी पर बिठाकर विजय जुलूस निकाला।

विजय प्रधान रियाज ने भी यहां सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना प्रोटोकॉल गाइड लाइन का जरा भी पालन नहीं किया जबकि जिले के अधिकारी मतगणना के दौरान बार-बार विजय प्रत्याशी को बता रहे थे कि कोई भी प्रत्याशी विजय होने के बाद किसी भी तरह का कोई जुलूस नहीं निकालेगा अगर किसी भी प्रत्याशी ने जुलूस निकाला तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button