Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रेम प्रसंग के शक में युवक की पीट-पीटकर की हत्या

खबर वाणी भगत सिंह 

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के सिसौना गांव में दिन निकलते ही पड़ोस में रहने वाले युवक को घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस हत्या से आसपास के इलाके में भी हड़कंप मच गया स्थानीय निवासी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।
मृतक के भाई ने बताया कि सुबह 4:00 बजे पड़ोस में रहने वाले ईश्वर और उसका लड़का मेरे छोटे भाई राजन को घर से बुलाकर ले गए थे और घर ले जाकर परिवार के कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी, ईश्वर की लड़की के साथ राजन का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर कुलदीप सिंह ने बताया कि 22- 23 साल का युवक राजन जो यही सिसौना का रहने वाला है, उसका शव पड़ोस में ही एक घर की छत पर मिला है।

देखें वीडियो : कैसे युवक को पीट-पीटकर कर दी हत्या

घरवालों का कहना है कि यह चोरी के उद्देश्य से यहां आया था लेकिन यह मामला अभी संदेहास्पद है, कुछ मामला प्रेम प्रसंग का भी प्रतीत होता है,चूंकि दोनों परिवारों का अच्छा तालमेल था। एक दूसरे के यहां आना जाना था तो चोरी का मामला नहीं लगता, जो मृतक है वह इनकी ट्रैक्टर ट्रॉली पर ही काम करता था, जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button