Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

लुटेरे मस्त, पुलिस पस्त और कप्तान व्यस्त, 1 महीने में 5 सोने की चैन लूटकर भागे बदमाश

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन चौकी इलाके में लगातार लूटपाट और छीना झपटी की वारदात सामने आ रही हैं। इस चौकी क्षेत्र में लगातार हो रही लूटपाट और छीना झपटी को देखकर अब ऐसा लग रहा है कि मानो इस चौकी क्षेत्र में दरोगा अन्नू का नहीं बल्कि उससे ज्यादा लुटेरों का दबदबा है। हर बार की तरह एक बार फिर बुधवार को बाइक सवार लुटेरों ने इस चौकी क्षेत्र को अपना निशाना बनाया और वारदात को अंजाम देकर हर बार की तरह फरार हो गए। जानकारी के अनुसार शरद मोहन अपने परिवार के साथ साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन चौकी स्थित गौरी शंकर विहार सोसायटी के फ्लैट नंबर 231 में रहते हैं। बुधवार दोपहर लगभग 2 बजे शरद मोहन की बुजुर्ग मां घर के अंदर अपने पोते को खिला रही थी। उसी दरमियान बाइक सवार दो लुटेरे शरद मोहन के घर में घुस गए और उनकी बुजुर्ग मां के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। गौरतलब है कि गौरी शंकर विहार सोसायटी का गेट पिछले 3 महीने से बंद था। बुधवार सुबह जैसे ही सोसायटी का गेट खोला गया। उसके कुछ घंटे बाद ही बाइक सवार लुटेरों ने सोसाइटी को अपना निशाना बना लिया।

पिछले 1 महीने में हुई 5 लूटपाट

शालीमार गार्डन चौकी क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों का इतना दबदबा है कि पुलिस इनके आगे पूरी तरह फेल है। यह बाइक सवार लुटेरे हर बार आते हैं और हर बार लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। आपको बता दें कि इस चौकी क्षेत्र में

पहली लूटपाट शालीमार गार्डन के शिव चौक पर 6 जून को हुई। जब सब्जी लेकर लौट रहे युवक के गले से दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन झपट ली थी।

◆ दूसरी वारदात 28 जून को हुई जब एक महिला अपने घर का सामान लेकर लौट रही थी उसी दौरान फिर से दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन लूटी थी और मौके से फरार हो गए।

◆ तीसरी वारदात भी 2 जुलाई को हुई जब ऋचा सिंह के गले से सोने की चेन बाइक सवार बदमाशों ने उड़ा ली ठीक उसके 45 मिनट बाद उन्होंने इस चौकी क्षेत्र में एक और वारदात को अंजाम दिया था।

◆ चौथी वारदात गुरुवार 2 जुलाई को हुई, जब गरिमा पांडे नामक महिला अपने बच्चों के लिए पास के स्टेशनरी की दुकान पर कॉपी किताब लाने गई थी तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने गरिमा पांडे के गले से सोने की चैन लूट ली थी और मौके से फरार हो गए थे।

◆ पांचवी वारदात बुधवार 8 जुलाई को गौरी शंकर विहार सोसाइटी में अपने घर में बैठी महिला के साथ हुई।

लगातार इस चौकी क्षेत्र में पिछले 1 महीने से हो रही ताबड़तोड़ लूटपाट और छीना झपटी की वारदात के बाद भी दरोगा अनु को अपनी कार्यप्रणाली पर कोई शक नहीं है। इन लूटपाट और छीना झपटी के बाद भी दरोगा अन्नू को लगता है कि वह अपनी नौकरी बड़ी ही ईमानदारी से निभा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने बुधवार को शरद मोहन की मां के साथ हुई लूटपाट की तहरीर ले ली है और हमेशा की तरह मामले की जांच में जुट गई हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button