Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर जताया दुख

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर काउंसिल अपनाएगी कड़ा रुख,ग़ाज़ियाबाद पहुँचकर अशोक नवरत्न ने पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के संबंध में भी ली जानकारी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में  20 जुलाई को बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी को सरेराह पर गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके चलते देशभर के पत्रकारों में काफी रोष है। जिसके चलते शुक्रवार सुबह 11:00 बजे प्रेस काउंसिल आफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने  गाजियाबाद स्थित मीडिया सेंटर  पहुंच कर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में प्रेस काउंसिल आफ इंडिया कड़ा रुख अपनाएगी।
श्री नवरत्न शुक्रवार को 11:00 बजे गाजियाबाद स्थित मीडिया सेंटर पहुंचे एवं उन्होंने पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या व साथ ही पुलिस व प्रशासन की भूमिका की जानकारी भी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मजबूत कानून एवं सभी पत्रकारों के बीमा के लिए केंद्र सरकार से बात की जाएगी। उन्होंने पत्रकारों को इस मुद्दे पर एकजुट रहने को कहा। साथ ही कहा कि प्रेस काउंसिल पत्रकारों के साथ है।

इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनुज चौधरी ने कहा कि यदि पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करती तो विक्रम जोशी की जान बच जाती। उन्होंने मुआवजे की राशि भी बढ़ाकर 50 लाख रुपए करने की मांग की साथ ही परिवार को सुरक्षा की भी व्यवस्था हो। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार अशोक ओझा ने बताया कि पत्रकार विक्रम जोशी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मंगलवार 28 जुलाई को कविनगर स्थित चौधरी भवन में किया जाएगा इस कार्यक्रम में केवल पत्रकार उपस्थित रहेंगे राजनीतिक दल का कोई कार्यकर्ता या पदाधिकारी मौजूद नहीं रहेगा।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार अशोक कौशिक ने किया इस मौके पर पत्रकार संजय शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार लोकेश राय,यादराम,शक्ति सिंह,दीपक चौधरी अमित राणा, जितेंद्र भाटी, अनिल चौधरी,हिमांशु शर्मा ,रोहित सिंह ,प्रवीण अरोड़ा,सोनू अरोड़ा ,तोशिक कर्दम , शिवम् गिरी, सोनू खान, शहबाज़ खान,गौरव यादव,श्री राम, समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button