Breaking Newsउत्तरप्रदेश

DM व SSP ने आगामी पर्व ईद के संबंध में पुलिस प्रशासनिक अधिकारीयों सहित मुस्लिम समाज के जिम्मेदार लोगों के साथ ली आवश्यक मीटिंग

अधिनीस्थो को भी दिए जरुरी दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले में आज जिलाधिकारी सैल्वा कुमारी जै0 एवं एस एस पी अभिषेक यादव की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आगामी पर्व ईद-उल-जुहा (बकरीद) के सम्बन्ध में एक आवश्यक मीटिंग की गयी जिसमें मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित व गण्मान्य लोग तथा पुलिस एंव प्रशासनिक विभाग के अधिकारीगण भी मौजूद रहे।

इस मीटिंग में ईद-उल-जुहा (बकरीद) पर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराये जाने तथा किसी भी खुले या सार्वजनिक स्थान पर कुर्बानी न किये जाने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

साथ ही साथ मीटिंग में मौजूद अधीनस्थों को अपने-अपने क्षेत्र के मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ शांति समिति की बैठक करने तथा नगर निगम के अधिकारियों को साफ – सफाई की समुचित व्यवस्था करने हेतु निर्देशित किया गया।

साथ ही साथ एस एस पी ने शरारती तत्वों को पहले ही चिन्हित करने तथा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर निगरानी रखते हुए धार्मिक टिप्पणी करने वालों पर कडी कार्यवाही करने हेतु भी अधिनिस्थ पुलिस अधिकारीयों /कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button