Breaking Newsउत्तरप्रदेशउत्तराखंड

मां-बेटी से दुष्कर्म के आरोप में भाकियू जिला महासचिव सहित 5 गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों से अपराधिक घटना कारित करने वाली कार भी बरामद, एसएसपी हरिद्वार ने अधिनीस्थो की थप थपाई पीठ

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर/रुड़की। उत्तराखंड की रुड़की पुलिस ने माँ बेटी से दुष्कर्म मामले में मुजफ्फरनगर के भाकियू नेता सहित 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। यहां एक प्रेस वार्ता के दौरान उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के एसएसपी ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का उत्साहवर्धन करते हुए इनाम सहित उनकी पीठ थप थपाइ है।

दरअसल पूरा मामला उत्तराखंड के रुड़की शहर से जुड़ा हुआ है जहां मां और उसकी छह साल की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मु0 नगर के भाकियू नेताओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यहां पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से घटना में इस्तेमाल कार भी बरामद की है उधर भाकियू नेताओं की गिरफ़्तारी के बाद भाकियू की तरफ से इन नेताओं को संगठन से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है लेकिन बड़ा सवाल है की आखिर भाकियू में इस तरह के लोगों को भी सीधा भर्ती कर रखा है अब किरकिरी हुई तो संघटन से बाहर निकालने का फरमान सुना दिया गया।

उत्तराखंड के रुड़की अंतर्गत सिविल लाइंस कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 24 जून को एक महिला द्वारा कोतवाली में सूचना दी गई थी। जिसमें उसके द्वारा बताया गया था कि उससे और उसकी छह वर्षीय बेटी के साथ कार सवार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले में मुकदमा दर्ज करा हमारे द्वारा चार टीमों का गठन किया गया साथ ही साथ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व अन्य माध्यमों से भी आरोपियों को चिन्हित किया गया।जिसके चलते पांच नाम प्रकाश में आए आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यहां घटना में इस्तेमाल की गई ऑल्टो कार को भी बरामद कर लिया गया है एसएसपी ने बताया कि घटना में सुबोध काकरान, महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेलडा थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल है पकड़े गए आरोपियों ने कबूला है की नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया गया था।

उधर इस घटना का पता चलते ही भाकियू में भी खलबली मच गई और आनन फानन में ही मुजफ्फरनगर के बेलडा निवासी विक्की तोमर और सुबोध काकरान को भाकियू ने अपने संघटन से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button