Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने किसान परिवार को बंधक बनाकर की डकैती

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र की अवंतिका चौकी इलाके के चिरंजीव विहार में बीती देर रात हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक किसान परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

बता दें कि बीते दिनों से गाजियाबाद जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद देखने को मिल रहे हैं कि आए दिन जिले में लूट डकैती हत्या की घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार का है। जहां पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर हथियारों से लैस होकर करीब आधा दर्जन बदमाश किसान परिवार के घर में डकैती डालने के लिए दाखिल होते है। और बड़ी ही आसानी से डकैती की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है।

पहले डकैत घर में मौजूद चार बच्चीयों, तीन महिलाओं और दो पुरषों को बंधक बनाकर बाथरूम में बन्द कर देते है। फिर घर मे रखे जेवर और नगदी पर लूटपाट करते है।बदमाश घर से लाखों के जेवरात और नगदी उड़ा ले गये।घटना होने के बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और जांच में जुट गयी है। वही गाजियाबाद में बदमाश बेखोफ वारदात को अंजाम दे रहे है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो जाते।

देखे वीडियो : क्या कहते है पीड़ित किसान परिवार और पुलिस अधिकारी

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में किसान परिवार रहता है। बीती देर रात घर मे हथियार लेकर आधा दर्जन बदमाश रसोई की खिड़की तोड़ कर दाखिल होते है। घर मे दाखिल होकर पहले परिवार को बंधक बनाकर मारपीट करते है। उसके बाद बाथरूम में बंद करके घर मे रखे जेवर और नगदी पर लूटपाट करके फरार हो जाते है।

बदमाशों ने घर मे मौजूद चार बच्चीयों, तीन महिलाओं और दो पुरषों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद करके फरार हो गए।बदमाश घर से लाखों के जेवरात के साथ नगदी भी लेकर फरार हो गए।

Tags

Related Articles

Back to top button