Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राम जन्म भूमि के लिए संघर्षरत कारसेवकों का BJP कल जनपद में करेगी सम्मान

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। कल 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम लला भूमि पूजन के अवसर पर मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर भाजपा नेताओं द्वारा राम जन्मभूमि के लिए संघर्ष करने वाले, कारसेवकों के रूप में काम करने वाले सभी जनपद वासियों का सम्मान किया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार और मुजफ्फरनगर के नगर विधानसभा से विधायक कपिल देव अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण कल से शुरू हो रहा है।

माननीय प्रधानमंत्री जी कल इसका भूमिपूजन करेंगे, मुजफ्फरनगर में  उस समय राम जन्म भूमि मुक्ति के लिए यज्ञ हुआ था, उस समय के संघर्षकारियो, जिन जिन लोगों ने उस समय संघर्ष किया,सर फुड़वाये, जेल गए, कारसेवकों के रूप में कार्य किया ऐसे सभी लोगों को कल भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बुलाकर उनका अभिनंदन करेंगे। उनके चरण स्पर्श करेंगे क्योंकि उन्हीं के संघर्ष के कारण यह दिन देखने को मिल रहा है, कल के इस उत्सव के लिए देशवासियों को भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुभकामनाएं।

कल और आज दीपावली जैसा उत्सव मनेगा, कल जगह जगह सुंदरकांड, हनुमान चालीसा और दीपोत्सव होंगे, कल सभी बिना किसी पर टिप्पणी किए इस उत्सव को मनाए। मैं बधाई देना चाहता हूं मुरली मनोहर जोशी जी को, साध्वी रितंभरा जी को, स्वर्गीय अशोक सिंघल जी को, उमा भारती को माननीय कल्याण जी को और उन सभी लाखों लोगों को जिनके संघर्ष पर यह दिन देखने को मिला है।

Related Articles

Back to top button