Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पूर्व BSP जिलाध्यक्ष पर लगा धोखाधड़ी का आरोप,ऑडियो वायरल

ख़बर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जहां एक और अन्य राजनीतिक दल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। वहीं बहुजन समाज पार्टी का नाता लगातार विवादों से जोड़ रहा है। अभी बसपा उपाध्यक्ष के पोस्टर पर कालिख पोतने का मामला शांत नहीं हुआ था कि बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेमचंद भारती के खिलाफ नौकरी का झांसा देकर पैसे हड़पने का सनसनीखेज आरोप सामने आया है। जहां पीड़ित ने अधिवक्ता के माध्यम से बसपा नेता को नोटिस भेजा है।

देखे वीडियो : ऑडियो में क्या कहते है BSP के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमचंद भारती,

इस संबंध में प्रीतम सिंह पुत्र शिव लाल निवासी कड़कड़ मॉडल ने बताया कि बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेमचंद पार्टी का घर उनके घर के पास है। जहां भी अक्सर उनसे मुलाकात होती रहती थी। प्रीतम सिंह का आरोप है कि इस बीच प्रेमचंद भारती ने प्रीतम और उसके साले को नगर निगम, जीडीए या अन्य किसी सरकारी विभाग में नौकरी दिलवाने के दो लाख रुपए लिए थे लेकिन नौकरी नहीं लगवाई और अब पैसे वापस देने से भी इनकार कर रहे हैं। वही यह भी आरोप है कि पूरे मामले में 5 लाख रुपए का सौदा तय हुआ था।

इस मामले में प्रीतम ने अधिवक्ता संजय कुमार कर्दम के माध्यम से प्रेमचंद भारती को लीगल नोटिस भेजा है। वही इस संबंध में प्रेमचंद भारती का कहना है कि ऐसा कोई मामला नहीं है यह सब किसी की साजिश है जो कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है उन्होंने जीवन में किसी से ना तो धोखेबाजी की है और ना ही किसी को झांसा देकर पैसे हड़प किए हैं उन्हें अभी तक कोई नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है उन्हें जब भी नोटिस प्राप्त होगा मैं निश्चित रूप से वकील के माध्यम से इसका जवाब देंगे।

वही इस संबंध में बसपा जिला अध्यक्ष कुलदीप कुमार ने बताया कि उन्हें डाक के माध्यम से नोटिस मिला है नोटिस पंजीकृत डाक द्वारा पार्टी कार्यालय भेजा गया था मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने उच्च पदाधिकारियों को इस मामले से पूर्णता अवगत करा दिया है जिलाध्यक्ष ने कहा कि पहले भी कुछ लोग आकर कार्यालय इस तरह की शिकायत करते थे लेकिन सरकारी नोटिस मिलने के बाद स्थिति अब गंभीर हो गई है आगे पार्टी आलाकमान एवं उच्च पदाधिकारी जो आदेश करेंगे उसके मुताबिक अगला कदम उठाया जाएगा।
गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी में पोस्टर विवाद उठा था।

जिसके पीछे कुछ भीतरी लोग बताए जा रहे थे। अब नया विवाद पैसे के गमन को लेकर है। जहां पीड़ित पक्ष कोर्ट की शरण में जा चुका है। ऐसे में इस मामले को लेकर अन्य राजनीतिक दल बसपा पर कारगर निशाना साध सकते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button