Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले का टॉप-10 बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल, गिरफ्तार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल। व घायल बदमाश का दूसरा साथी जंगल के रास्ते मौका देख कर फरार हो गया। फरार बदमाश के लिए छपार  पुलिस द्वारा कांबिंग की जा रही है जल्द ही फरार बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश जिले के टॉप-10 में से एक था और घायल बदमाश पर पुलिस की तरफ से 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। पुलिस से मिली जानकारी छपार थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि इस रास्ते से दो बाइक सवार बदमाश निकलकर जा रहे हैं और उनमेंं से एक बदमाश टॉप-10 में भी आता है और उस पर पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। पुलिस नेे सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी और तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान सामने से बाइक पर दो लोगों को सवार आते देख पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया। मगर रोकने की बजाय बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ दौरान जिले के टॉप 10 बदमाश को मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर मेंं गोली घायल कर दिया गोली लगने सेेेे घायल हुए बदमाश नजदीकी अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस घायल हुए बदमाश के फरार साथी को ढूंढने के प्रयास में जुटी है। जल्द ही फरार साथी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मामला थाना छपार अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित टोल के पास का है जब थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा बाईक सवार दो बदमाशो के आने की सूचना मिली थी। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया। और गांव खुड्डा की तरफ भागने लगे जिस पर पुलिस ने आलाधिकारियों को बदमाशों की सूचना दी भाग रहेे बदमाशों का पीछा किया। जिसमे गोली लगने से भाग रहे बदमाश लड़ खड़ा गए और बाईक सहित फिसलकर गिर पड़े। तभी एक बदमाश जंगल के रास्ते मोके से भाग गया तो वहीं गोली लगने से घायल बदमाश पुलिस की घेराबन्दी के दौरान पकड़ा गया जिसकी शिनाख्त विनोद उर्फ़ काला पुत्र जनेश्वर निवासी गांव कुतुबपुर थाना छपार के रूप में हुई है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर, एक 315 बोर का देशी तमंचा, चार जिंदा कारतूस व खोखे बरामद किए हैं पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज फरार बदमाश की तलाश के लिए जंगलों में घन्टो काम्बिंग की मगर सफलता नही मिली।

देखे वीडियो : मुठभेड़ के दौरान जिले के टॉप 10 में से एक बदमाश के बारे में क्या कहते है क्षेत्राधिकारी

सीओ सदर कुलदीप सिंह ने बताया की घायल बदमाश विनोद पर लूट, हत्या, डकैती के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं और शातिर बदमाश विनोद छपार थाने का टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।इसका एक बदमाश साथी मौके से भागने में सफल रहा है, फिलहाल पुलिस उसे पकड़ने के लिए जंगलों में कॉम्बिंग कर रही है जल्द ही फरार बदमाश को भी पकड़ लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button