Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क पर पड़े कूड़े के कारण शुद्ध हवा को भी तरसे मॉर्निग वाक् पर आने जाने वाले लोग

बीते कई दिनों पूर्व पालिकाध्यक्ष द्वारा कराया गया था नाला साफ

खबर वाणी/भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। सुबह सवेरे मॉर्निग वाक के लिए शहर एंव क्षेत्रिये निवासी भोपा रोड,गुड़ मंडी एंव भोपा रोड बाईपास की तरफ ताजी हवा के लिए जाते हैं लेकिन बीते दिनों यहां श्मशान घाट के समीप पालिका टीम द्वारा जे सी बी से नाला सफाई का कार्य किया गया था जिसमे खुद पालिकाध्यक्ष ने खड़े होकर इस नाले की साफ सफाई कराई थी इस महान कार्य को हुए बीते कई दिन बीत गए मगर पालिका टीम द्वारा यहां फ़ैलाया गया कूड़ा ज्यों का त्यों आज भी पड़ा हुआ है जिसके कारण एक तो सड़क पर कभी भी हादसा होने की सम्भावना बनी रहती है वहीं दूसरी तरफ सुबह सवेरे ताजी हवा खाने वालों को भी यहां नाक पर हाथ या कपड़ा आदि रखकर निकलना पड़ता है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के भोपा रोड पर स्थित श्मशान घाट के समीप नाले का है जहां बीते दिनों पालिकाध्यक्ष द्वारा नाले की साफ सफाई के लिए जे सी बी लगवाकर यहाँ से कूड़ा करकट निकलवाया था।

हालाकिं पालिकाध्यक्ष एंव उनकी टीम के इस कार्य की क्षेत्र के काफी लोगों ने सराहना भी की थी मगर अब वे ही लोग इस कूड़े के यहाँ कई दिनों से पड़ा होने के कारण इससे खासे परेशान हो चले हैं।

यहाँ स्थानीय लोगों के साथ ही सुबह सवेरे ताजी हवा खाने और मॉर्निग वाक् को जाने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है लोगों का कहना है की एक तो इस कूड़े से यहां मुख्य सड़क पर पड़े होने के कारण हर समय हादसे का डर लगा रहता है वहीं दूसरी तरफ इसकी बदबू के कारण आस पास से गुजरने वालों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है लोगों ने पालिकाध्यक्ष ने आग्रह किया है की वें इसे जल्द से जल्द यहां से उठवा लें ताकि लोगों को यहां परेशनियों का सामना न करना पड़े।

Related Articles

Back to top button