Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपाइयों ने मीटिंग आहूत कर उड़ा दी सोशल डिस्टेंसिंग व सरकार के आदेशों की धज्जियाँ

चेहरे पर न मास्क मिला और न बनाई गई एक दूसरे से दूरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर : समाजवादी पार्टी कार्यालय पर केंद्र एंव प्रदेश सरकार के आदेशों की उड़ाई जा रही हैं धज्जियाँ, चेहरे पर न मास्क मिला और न बनाई गई सोशल डिस्टेंसिंग और कर ली गई मीटिंग आहूत, बता दें आज जनपद मु0 नगर में स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जमकर सोशल डिस्टेंसिंग का मखोल उड़ाया गया है। वहीं साथ ही साथ बिना मास्क लगाए उड़ा दी गई सरकार के आदेशों की धज्जियां, जबकि जनपद की अगर हम बात करें तो जनपद में कोरोना का कहर दिनों दिन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों की अगर बात करें तो यहां चार मौतें भी हो चुकी है लेकिन बावजूद इसके कुछ नेता गण अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है।

देखे वीडियो : सपाइयों ने कैसे उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, ना ही किसी के चेहरे पर मास्क, न बनाई एक दूसरे से दूरियां

आज समाज वादी पार्टी के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग आहूत की जिसमे कार्यालय पर जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी के निर्देशन में अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष नूर हसन ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा की है। बता दें यहां नेताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के सभाएं कर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की तमाम गाईड लाइनों का खुला मखोल उड़ा दिया है। यहां बड़ा सवाल अब ये आ रहा है की अब देखना होगा की जनपद के आलाधिकारी इस तरफ क्या कार्यवाही करेंगे।

Related Articles

Back to top button