Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ़ रावण ने मुजफ्फरनगर में निकाली साइकिल यात्रा

आगामी चुनाव को दृस्टि गत रख मैदान तलाशने में जुटी ASP चन्द्रशेखर रावण

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आज आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद आज मुजफ्फरनगर में पहुंचे। मदनी चौक से उन्होंने बहुजन साइकिल यात्रा निकाली, इस साइकिल यात्रा के जरिए चंद्रशेखर जन जन तक पहुंच कर अपनी पार्टी की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे।

साईकिल यात्रा के दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि यह यात्रा उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज को सत्ता में लाने के लिए है, गरीब लोगों का राज उन वंचित लोगो का जिन्हें नकार दिया गया, जिन युवाओं को कहा जाता है कि इन्हें कोई जानकारी नहीं, अनुभवहीन है, उन्हीं युवाओं के सहारे और पुराने लोगों के साथ उत्तर प्रदेश से भाजपा को निकालने की तैयारी और विदाई तय कर रहे हैं।

जिला पंचायत चुनाव में आजाद समाज पार्टी द्वारा किए गए अच्छे प्रदर्शन पर बोलते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उससे भी अच्छा करेंगे, और भी आगे बढ़ेंगे। विधानसभा में बसपा की स्थिति पर ना बोलते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि जो मेहनत करेगा वह आगे बढ़ेगा।

चंद्रशेखर ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को भाजपा से मुक्ति दिलाना बहुत जरूरी है, यहां कोई वर्ग खुश नहीं है, चाहे वह व्यापारी हो, मजदूर हो, महिला हो, नौजवान हो, कोई खुश नहीं है, सब दुखी हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने पर चंद्रशेखर ने बताया कि जहां से कोर कमेटी तय करेगी, वहीं से चुनाव लड़ेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button