Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अचानक से धसी सड़क में महिलाएं गिरकर हुई घायल, बड़ा हादसा टला

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के  जिंदल मार्केट  इलाके के वार्ड नंबर 60 राजेंद्र नगर में अचानक से सड़क धसने से दो महिलाएं गिरकर घायल हो गई, और एक रिक्शा चालक भी इस गड्ढे में गिर गया। जिनको स्थानीय लोगों द्वारा निकाला गया।

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने जलकल विभाग को दी मौके पर पहुंचे जलकल विभाग के अधिकारियों ने गड्ढे के चारों ओर से बैरीकेटिंग करा कर गड्ढे को भरने का कार्य शुरू कर दिया गया है। बता दे कि अचानक से धसी सड़क से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।

बताया जा रहा है कि सड़क के बराबर से जा रहे नाले और सीवर के पानी के लिकीज से यह सड़क धसी है। सीवर को देखा जा रहा कि कही से लिकीज तो नही है।

स्थानीय निवासी संजीव त्यागी ने बताया कि आज सुबह अचानक से सड़क बैठ गई है दो महिलाएं लकड़ी का गट्ठर लेकर जा रही थी। जो इस गहरे गड्ढे में गिर गई थी, दोनों महिलाओं को सकुशल बाहर निकाल दिया गया है एक महिला के सर में मामूली की चोट आई है दोनों महिलाएं अपने आप चल कर अपने घर चली गई हैं महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि दोनों महिलाएं पसोंडा की रहने वाली हैं।

जलकल विभाग के सहायक प्रबंधन ओमप्रकाश ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि सड़क की मिट्टी बैठ जाने से गहरा गड्ढा हो गया जिसमें दो महिलाओं की गिरने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंची जलकल विभाग की टीम ने आकर गड्ढे के चारों और बैरी केटिंग करा दी है।

सड़क के पास से गुजर रहे नाले के कारण भी सड़क की मिट्टी बैठ सकती है इसकी जांच की जा रही है सीवर सफाई विभाग के लोगों को भी सूचना दी गई है उन्हें भी मौके पर बुलाया गया है सीवर को देखा जा रहा है अगर सीवर लाइन की बदलने की जरूरत पड़ेगी तो सीवर की लाइन भी बदलेंगे

Related Articles

Back to top button