Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार 3 युवकों की मौत,

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में तेज रफ़्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब तेज रफ़्तार बाईक सवार आगे चल रहे ट्रक की चपेट में आ गए। हादसा इतना भीषण था की तीनो की ट्रक के नीचे कुचले जाने से मौक़े पर ही मौत हो गई। उधर सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुचीं स्थानीय पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं तीनो शवों को मोर्चरी भेज परिजनों को सूचना भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है बाईक सवार जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहें है।

दरअसल पूरा मामला थाना सिखेड़ा अंतर्गत गंग नहर से पहले का सुबह 10: 30 बजे का बताया जा रहा है जहां जनपद शामली के थाना , थाना भवन निवासी बाईक सवार नसीम पुत्र यासीन उम्र 45 वर्ष अपनी पुत्री जुबैरिया उम्र 15 वर्ष एंव ऐयाज पुत्र मंशाद उम्र 13 वर्षीय के साथ जानसठ से मु0 नगर की तरफ आ रहा था। जब बाईक सवार नसीम सिखेड़ा थाना अंतर्गत गंग नगर से पहले पहुंचा तो आगे चल रहे ट्रक को ओवर टेक के चक्कर में ट्रक की चपेट में आ गया जिसके चलते तीनो को ट्रक ने कुचल डाला। और तीनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर आस पास से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने जहां मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित यूपी 112 डायल को भी दी। तो वहीं मोके से भाग रहे ट्रक को घेरकर उसके चालक को पुलिस के हवाले किया। उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तीनो के शवों को मोर्चरी भेज उनके परिजनों को सूचना दे दी और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

Related Articles

Back to top button