Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बाल्मीकि समाज ने हाथरस प्रकरण को लेकर निकाला पैदल मार्च,आरोपियों को दी जाए फांसी की उठाई मांग

हत्यारों को फाँसी, मृतका के परिजनों मुआवजा सहित मिले सरकारी नौकरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। प्रदेश के हाथरस जिले में हुआ सामुहिक गैंगरेप को लेकर दलित समाज प्रदेश भर में अपने अपने स्तर से विरोध प्रदर्शन कर रहा है आज जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे में भी हाथरस प्रकरण को लेकर सैंकड़ों से भी अधिक बाल्मीकि समाज के लोगों ने कस्बे में पैदल मार्च निकाल कर जमकर नारेबाजी कि और धरना प्रदर्शन भी किया।

साथ ही साथ आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए पीड़ित परिवार को मिले मुआवजे की भी मांग उठाई है।

बता दे कि खतौली कस्बे में यूपी के हाथरस प्रकरण को लेकर आज बाल्मीकि समाज का गुस्सा फुट पड़ा यहां सैंकड़ों से भी अधिक बाल्मीकि समाज की महिलाएं , पुरुष एंव बच्चे हाथों में बैनर, पोस्टर लिए पैदल मार्च व् धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

पैदल मार्च खतौली के मौहल्ला देवीदास से शुरू होकर बड़ा बाजार,मेरठ रोड,रेलवे रोड,जानसठ रोड होते हुए तहसील में पहुंचा पैदल मार्च में कॉंग्रेस के इंद्रा गांधी स्मारक समिति से जुड़े लोग भी भारी संख्या में शामिल हुए बाद में यह पैदल मार्च तहसील में पंहुचा।

जहां बाल्मीकि समाज के सुधीर बाल्मीकि जिलाध्यक्ष सफाई कर्मचारी संघ के नेत्रतत्व में सभी से एक ज्ञापन एसडीएम खतौली को सौंपा जिसमे हाथरस की बेटी के हत्यारों को फाँसी, मृतका के परिजनों को सरकारी नोकरी सहित विभिन्न मांग की गई।

Tags

Related Articles

Back to top button