Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सैकड़ों से ज्यादा झुग्गियां जलकर हुई खाक, लोगो ने एक दूसरे की भाग भागकर बचाई जान

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के चमन विहार इलाके में घरेलू सिलेंडर लीक होने से सैकड़ों झुग्गियों में भयंकर आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गयी। झुग्गियों में रह रहे लोगों ने एक दूसरे की भागकर जान बचाई किसी तरह दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद घंटो बाद काबू पाया। बता दें कि घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि होने की खबर नहीं है झुग्गियों में मौजूद लोगों ने किसी तरह भाग भाग कर एक दूसरे की जान बचाई। बताया जा रहा है कि झुग्गियों में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक चमन विहार इलाके में 500 से ज्यादा झुग्गियां बसी हुई थी जिसमें आज सिलेंडर लीक होने के कारण आग लग गई आग लगने से 500 झुग्गियां जलकर राख हो गई। आग लगने से झुग्गियों में बड़ा हादसा हो सकता था किसी तरह लोगों ने झुग्गियों में रह रहे बच्चे और महिलाओं को बाहर निकाला।

झुग्गियों में आग लगने से झुग्गियों में रहने वाले लोगों का सारा सामान जलकर राख हो गया मौके पर पहुंचा प्रशासन ने झुग्गियों में रहने वाले लोगों को आश्वासन दिया है कि उनके खाने पीने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की जाएगी। झुग्गी में रह रहे सभी लोग आग से दूर रहें।

सिहानी गांव में लगी कल आग की पुरानी फोटो

कल सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सिहानी गांव के विश्वास नगर इलाके में बनी झुग्गियों में भी भयंकर आग लगी थी। जिस कारण वहा रह रहे लोगो का लाखों का सामना जलकर राख हो गया था। सिहानी गांव में लगी आग में एक बच्ची की मौत भी हो गयी थी, और अन्य दो बच्चे झुलसने की भी खबर सामने आई थी।

Tags

Related Articles

Back to top button