Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रेमी युगल ने गंगनहर में लगाई छलांग, देर शाम तक नही मिले प्रेमी युगल के शव

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर शाम तक की दोनों की तलाश नही मिले शव , उधर सूचना मिलते ही दोनों के परिजन भी पहुंचे गंग नहर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर।  भोपा थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भोपा थाना क्षेत्र स्थित बेलडा गंगनहर पुल से दोपहर बाद एक प्रेमी युगल ने एकसाथ छलांग लगा दी। प्रेमी युगल ने अपने दोनों मोबाईल अपनी मोटरसाइकिल पर ही रख कर एक दूसरे का हाथ पकड़ कर छलांग लगा दी। बता दे कि घटना के वक्त कई लोगों ने गंग नहर में दोनों को बचाने का भी काफी प्रयास किया मगर सफल नही हुए, उधर किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी जिस पर सूचना मिलते भोपा पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर शाम तक दोनों की तलाश की मगर सफलता नही मिली।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना भोपा अंतर्गत बेलडा गंग नहर पुल का है जहां दोपहर बाद बाईक सवार एक युवक व् युवती गंग नहर पुल पर पहुंचे और दोनों ने बीच पुल से गंग नहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद वहां लोगां का हुजूम लग गया किसी ने घटना की सूचना भोपा पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक बाइक और दो मोबाइल मिले। पुलिस ने गंग नहर में कूदे दोनों की तलाश के लिए गोताखोरों को गंगनहर में उतारा , लेकिन घंटों की छानबीन के बाद भी दोनों का कोई पता नहीं चल पाया जबकि देर रात्रि तक पुलिस एंव गोता खोरों का रेस्क्यू अभियान लगातार जारी रहा।

वहीं भोपा थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से युवक व युवती की गंगनहर में देर शाम तक तलाश कराते रहे लेकिन गंगनहर में पानी की धार आज काफी तेज होने के कारण इसमें समस्या बनी हुई थी जिस कारण दोनों का पता नही चल सका है। पुलिस ने बताया की मोके से बाइक और दो मोबाइल मिले हैं जोकि युवक व युवती के बताये जा रहे है इनके आधार पर जब दोनों की पहचान कराने का प्रयास किया गया तो दोनों युवक व् युवती गांव बहुपुरा थाना भोपा क्षेत्र के निकले पुलिस की सूचना पर दोनों के परिजन भी गंग नहर पुल पर पहुंचे गए। समाचार लिखे जाने तक गंग नहर में कूदे दोनों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया था।

Tags

Related Articles

Back to top button