Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बेख़ौफ़ बदमाशो ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या, मौक़े से फरार आरोपी पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान इलाके में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बता दें कि जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए ऐसा लग रहा है की जिले में पुलिस से ज्यादा बदमाशों का बोलबाला है पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या दी। बात करें मंसूरपुर थाना क्षेत्र की तो कुछ दिनों से मंसूरपुर थाना क्षेत्र में क्राईम ग्राफ लगातार बढ़ता हुआ दिखाई देे रहा है।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हुई पीट-पीटकर एक दलित महिला की हत्या के मामले को अभी 24 घन्टे भी नही बीते है वही पुलिस के खौफ से बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या करके इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है।

दिन निकलते ही थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान इलाके में हुई हत्या से  आसपास के इलाके में भी  लोगों में डर का भय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया इस संघर्ष में जहां एक युवक की गोली लगने से मोके पर ही मौत हो गई तो वहीं कई अन्य लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है। उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी डायल 112 की कई गाड़ियां और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुँच जाँच पड़ताल में जुट गए है।

Tags

Related Articles

Back to top button