Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने ई रिक्शा चालक को मारी गोली, घायल अवस्था मे चालक अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के डीएलएफ चौकी इलाके के दिल्ली वजीराबाद रोड पर दिनदहाड़े सरेराह कार सवार बदमाशों ने ई रिक्शा चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ई रिक्शा चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहा घायल हुए चालक की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

इस घटना से आसपास के इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। कुछ स्थानीय लोगो का कहना है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि जिले में पुलिस से ज्यादा तो अब बदमाशों का दबदबा दिखाई देता है। दिनदहाड़े सरेराह पर हुई इस घटना से आसपास के इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बता दे कि गाजियाबाद जिले में बदमाश एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सही करने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने व्यापारियों और अन्य लोगों से अपराधिक घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए अपने घरों और दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस को कड़ी चुनौती देकर बेखौफ बदमाश एक के बाद एक बड़ी बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, कार सवार बदमाशों का एक साइकिल सवार से किसी बात को कहासुनी होने के चलते विवाद हो गया था। जिसमें विवाद को बढ़ता देख सीमापुरी निवासी राजा (25) बीच-बचाव करने के लिए चला गया। ई रिक्शा चालक ने कार सवार व साइकिल सवार दोनों पक्षों का बीच-बचाव करा दिया। रिक्शा चालक का बीज बचाओ करना कार सवार रहीश जादे को नागवार गुजरा, जिसके चलते कार सवार चालक रहीश जादे ने अपने साथियों को फोन किया।

फोन करने पर कार सवार चालक के पक्ष में आए बदमाशो ने ई रिक्शा चालक को बिना कुछ कहे गोली मार दी, बता दे कि गाजियाबाद की तरफ से आए चार स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक राजा को गोली मारकर हाथ में हथियार लहराते और इलाके में दहशत फहलाते हुए दिल्ली की तरफ फरार हो गए। स्कार्पियो सवार बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया मगर पुलिस के हाथ नहीं आए बता दें कि डीएलएफ कॉल पर भी स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक युवक को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह एसपी केशवकुमार एसएचओ टीला मो रण सिंह चौकी प्रभारी अभिनव कुमार वहीं दूसरी घायल ई रिक्शा चालक राजा की बुआ आयशा रोती बिलखती हुई पुलिस के पास पहुचीं, जिसको पुलिस अपने साथ ले गयी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि इस पूरी घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने छः टीमें गठित की हैं। सभी टीमें अपने-अपने एंगल से इस घटना का खुलासा करने में लगी है। घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button