Breaking Newsबिहार

घोड़ी चराने का विरोध करने पर दबंगों ने किसान के साथ की मारपीट, घर भी जलाया और फायरिंग भी की

खबर वाणी संवाददाता 

मुंगेर। जिले के खेत में लगे मकई की फसल में घोड़ी चराने का विरोध करने पर दबंगों ने किसान के साथ बुरी तरह मारपीट की हैं, दबंगो द्वारा किसान के घर में भी आग लगाई गई और की गोली भी फायरिंग की गई हैं। मारपीट के विरोध में ग्रामीणों ने की एनएच 80 जाम कर दबंगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे।

पूरा मामल हेमजापुरा ओपी क्षेत्र के शिवकुंड निवासी लाल मुनि यादव के खेत मकई का लहलहाता मफसल लगा हुआ था, जिसे गांव के दबंग टिककर यादव के द्वारा अपना घोड़ा से मकई के फसल को चरा दिया। और इस बात का विरोध लाल मुनि यादव और उसके परिवार के द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो टीकर यादव के लोगों जिसमे सुबोध यादव, रंजीत यादव एवं अन्य लोगों शामिल थे के द्वारा पहले तो पीड़ित परिवार के घर में आग लगा दी गए जिसमें घर में रखें सारा सामान जलकर राख हो गया वहीं कुछ स्थानीय लोगों की मदद से कुछ सामान को सुरक्षित घर से निकाला।

और इतना से भी मन नहीं भरा तो दबंगों ने दहशत फैलाने को ले 5 से 6 राउंड गोली भी फायरिंग की। साथ ही पीड़ित परिवारों के साथ मारपीट भी किया। जिसमे महिला बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए।

इस घटना के विरोध में पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों ने शिवकुण्ड के सामने एनएच 80 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जाम लगने से एनएच 80 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग है। सूचना पे पहुंची स्थानीय पुलिस के द्वारा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम को तुड़वाया गया। वहीं घायलों ने बताया की जब वे टीकर यादव के द्वारा खेत में घोड़ा चराने का विरोध किए तो अनलोग ने लाठी डंडा से मारपीट करते हुए। घर में भी आग लगा दिया और दहशत फैलाने को ले गोली भी चलाई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल वहां मामला अब नियंत्रण में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button