Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बैंक में घुसकर बदमाश ने महिलाकर्मी से हथियारों के बल पर लुटे 64 हजार 500, हुआ फरार, पुलिस मौके पर

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और जाँच पड़ताल की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब हेल्मेट पहने बाईक सवार एक बदमाश द्वारा तमंचे के बल पर बैक ऑफ बड़ौदा की मिनी शाखा ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला सहायिका से 64,500 रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो गया, घटना की सुचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की बारीकी से जाँच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द इससे पर्दा उठाने की भी बात कही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की मिनी शाखा ग्राहक सेवा केंद्र का है।

जहां शुक्रवार की दोपहर में हेल्मेट पहने बाईक सवार एक युवक ने तमंचे के बल पर उस समय लूट की घटना को अंजाम दे डाला जब शाखा के अंदर शाखा में काम करने वाला एक युवक अजय कुमार और एक सहायिका युवती रुबीना ही मौजूद थे बदमाश यहां से 64,500 की नगदी लूट मोके से फरार हो गया जिसके बाद युवती और युवक के शोर मचाये जाने पर घटना का पता चला देखते ही देखते मोके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

बैंक शाखा में हुई लूट की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ खतौली और एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और जाँच पड़ताल की।

बता दें शाखा संचालक डॉक्टर सहेंद्र पाल का आरोप है कि लुटेरे युवक ने पहले तो शाखा के गेट बंद किये और फिर तमंचे से कर्मचारियों को आतंकित कर शाखा पर रखे 64,500 रुपये लूट लिए और मौके से फ़रार हो गया। बहराल घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने जहाँ मामले की गहनता से जांच पड़ताल की तो वहीं आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button