Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अभिनेता आमिर खान पर कॉरोना गाइडलाइन्स उल्लंघन पर कराया मुकदमा दर्ज

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। फ़िल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दर्ज कराया कॉरोना गाइडलाइन्स के उल्लंघन का मामला, ट्रोनिका थाने में विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा ने दी तहरीर, लोनी में एक कार्यक्रम में भीड़ के साथ बिना मास्क के दिखाई दिए थे। अमीर खान, गुरुवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में फ़िल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ कॉरोना गाइडलाइन्स के उल्लंघन का मामला दर्ज करवाया। आमिर खान ने लोनी में एक कार्यक्रम में कॉरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करते हुए बिना मास्क और बिना सामाजिक दूरी का पालन करते हुए भीड़ से मिलते रहें जिसपर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आपत्ति जताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। ट्रोनिका सिटी थाने में विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा ने पहुंचकर तहरीर दी।

मुंबई में अधिक कॉरोना संक्रमण, अभिनेता को फ़ॉलो करना चाहिए सभी गाइडलाइन्स :- नंदकिशोर गुर्जर

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने तहरीर में लिखा है कि आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी में आए थे इस दौरान इन्होने कोई मास्क नही लगाया एवं भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुये कोरोना महामारी फैलाने और गाइडलाइन्स के उल्लंघन का कार्य किया। वहाँ उपस्थित लोगो ने बताया कि आमिर खान व उनके साथ आये हुए लोगों में कोरोना महामारी जैसे लक्षण भी दिखाई दे रहे थे।

लोनी में कोरोना महामारी की स्थिति नगण्य है जबकि दिल्ली मरकज की तरह ही मुम्बई में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा है इसलिये बाहर से लोनी आये आमिर खान व उनकी टीम को कोरोना संक्रमण से इन्कार नही किया जा सकता है। हमारा स्टैंड शुरू से साफ है कि लोनी में बाहर से आकर कोई भी कॉरोना फैलाने की कोशिश करेगा, वो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी नियमो के तहत मुकदमा दर्ज करने का तहरीर दी गई है जिससे भविष्य में कोई अन्य व्यक्ति बाहर से आकर कॉरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन व नियम तोड़ने का दुस्साहस न कर सकें।

Tags

Related Articles

Back to top button