Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

KBC में ग़ाज़ियाबाद की महिला ने जीते 50 लाख, छवि कुमार इस सीजन में 50 लाख जितने वाली पहली प्रतिभागी बनी

खबर वाणी ब्यूरो

गाजियाबाद। कौन बनेगा करोड़पति 12वा सीजन चल रहा है और इस 12वे सीजन में गाजियाबाद की रहने वाली छवि कुमार ने 50 लाख रुपए जीत लिए हैं। बता दें कि गाजियाबाद जिले के गुलमोहर ग्रीन्स में रहने वाली छवि कुमार के पति अशेष कुमार भारतीय वायुसेना ने विंग कमांडर हैं। और छवि कुमार खुद पेशे से एक इंग्लिश अध्यापिका है, जो राजनगर एक्सटेंशन स्थित मॉडल पब्लिक स्कूल में पढ़ाती हैं। अपनी बुद्धिमता का हुनर दिखाते हुए, छवि कुमार एक करोड़ के सवाल तक पहुँच गयी थी। लेकिन सही जवाब देने में उनको संशय था, और लाइफलाइन अंतिम समय पर खत्म हो चुकी थी। इस वजह से छवि कुमार ने जवाब देने का जोखिम नहीं उठाया और खेल को बीच में ही छोड़ दिया खुद अमिताभ बच्चन ने भी उनको जोखिम ना लेने की सलाह दी थी। अंत में उनके इस फैसले से परिवार के लोग भी बहुत खुश हुए।

बृहस्पतिवार की रात जुम मीटिंग में केक काटकर सब ने छवि कुमार कौन की सफलता पर बधाई दी। कौन बनेगा करोड़पति में जीती 50 लाख रुपए की रकम छवि कुमार अपनी बेटियों की पढ़ाई पर खर्च करेगी।

जानकारी के अनुसार छवि कुमार ने बताया कि जब वह 50 लाखों रुपए के सवाल का जवाब दे रही थी तब पति को चिंता हो रही थी छवि ने बताया कि व लाखों रुपए के सवाल का जवाब दे रही थी तब पति को चिंता हो रही थी छवि ने बताया कि वह केबीसी से जीती गई रकम 50 लाख को दोनों बेटियों की शिक्षा पर खर्च करेगी उन्होंने बताया कि बेटी रागिनी पायलट और मनीषा विज्ञानी बनना चाहती है। इसके साथ ही छवि कुमार ने बताया कि उन्होंने 8 साल बाद मुंह मीठा किया है छवि कुमार ने प्रण लिया था कि जब तक अमिताभ बच्चन से मुलाकात नहीं होगी तब तक वह कोई भी मिठाई नहीं खाएगी।

आपको बता दें कि 50 लाख रुपये के अलावा छवि की बेटियों को पढ़ाई के लिए पांच लाख रुपये की स्कॉलरशिप भी दी जाएगी छवि कुमार इस सीजन में 50 लाख रुपए जीतने वाली पहली प्रतिभागी महिला है।

Related Articles

Back to top button