Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लव जिहाद पर फूटा हिंदू जागरण मंच का गुस्सा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज चरथावल में हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए थाना अध्यक्ष को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा है। हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री अंकुर राणा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज चरथावल के अंदर जनता मार्च करते हुए निकिता के हत्यारों के लिए फांसी की मांग करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ थाना अध्यक्ष को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

जिला महामंत्री अंकुर राणा का कहना है कि लोक डाउन के बाद से लव जिहाद की घटनाएं सामने आ रही है सरकार को लव जिहाद पर कोई सख्त कानून बनाना चाहिए। लव जिहाद जैसी घटनाओं को अगर कोई अंजाम देता है उसका तुरंत एनकाउंटर करे सरकार, आज पूरे भारतवर्ष के अंदर लव जिहाद की घटनाएं बारंबार सामने आ रही हैं जिससे हिंदू समाज बहुत आक्रोश में है।

हिंदू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र पवार जी का कहना है किएक षड्यंत्र के तहत लविंग जेहाद की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है यह घटनाएं केवलहिंदुत्व को आघात करने के लिए की जा रही है या तो सरकार कोई लव जिहाद को लेकर कानून बनाएं अन्यथा हिंदू जागरण मंच खुद अपने सैनिक तैयार करेगा जोकि लव जिहादियों को सबक सिखाने का कार्य करेंगे। अगर कोई हिंदू समाज की बहन बेटियों पर उंगली उठाने का प्रयास करेगा उसका हाथ तोड़ने का कार्य हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता करेंगे।

प्रदर्शन में मौजूद हिंदू जागरण मंच के संरक्षक पंडित सुरेंद्र भारद्वाज, वीरांगना वाहिनी प्रांत कार्यकारिणी सदस्य दीपक त्यागी, हिंदू जागरण मंच युवा जिला महामंत्री रितिक राणा, नवनीत प्रधान, वैभव,बंटी चौधरी, राजेश शर्मा, हिंदू जागरण मंच जिला कार्यकारी सदस्य मोहित, सुभाष कश्यप,शिवकुमार पांचाल, अभिषेक त्यागी आदेश, नवनीत राणा, गौरव राणा, दर्पण कंसल, सौरव प्रधान, अरुण, लक्ष्मी, अंजली, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Related Articles

Back to top button